इन बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेज को डेट कर चुकें है सुशांत सिंह राजपूत देखें तस्वीरें

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके निधन के बाद कोई न कोई स्टार्स या उनका करीबी उन्हें लेकर ट्वीट कर रहा है। हाल ही में सुशांत के कमरे से उनकी डेड बॉडी की तस्वीरें सामने आईं हैं, जिन्हें देख ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि वो सच में ही दुनिया को अलविदा कह गए हैं या नींद में हैं। लेकिन उनके अफेयर के काफी चर्चे होते थे. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से लेकर कृति सेनन तक के साथ उनका नाम जोड़ा गया था.




अंकिता लोखंडे:-
एकता कपूर से सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ शो से सुशांत सिंह राजपूत को काफी पहचान मिली थी. इसी शो में उनकी जोड़ी अंकिता लोखंडे के साथ बनी थी. रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी यह जोड़ी चर्चाओं में रहती थी. सुशांत और अंकिता के अफेयर की खबरें उन दिनों सुर्खियां बनती थी. दोनों का रिश्ता 5 साल लंबा चला था. 5 साल साथ रहने के बाद इस रिश्ते का ब्रेकअप हो गया था.

माना जाता है कि सुशांत की लाइफ में उनका पहला प्यार अंकिता लोखंडे ही थीं. एक बार तो अंकिता ने सुशांत को सरेआम कैमरे के सामने थप्पड़ तक जड़ दिया था. साल 2015 में सुशांत और अंकिता किसी पार्टी में में साथ गए थे. पार्टी में सुशांत अपनी फीमेल फ्रेंड्स के साथ डांस करने लगे थे तो अंकिता ने उन्हें रोकने की कोशिश की थी. सुशांत और उनकी फीमेल फ्रेंड्स की बात जब आगे बढ़ने लगी तब अंकिता ने उन्हें सबके सामने तमाचा जड़ दिया था.





कृति सेनन:-
सुशांत तथा कृति सेनन ने फिल्म ‘राबता’ में एक साथ काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के नजदीकियों की खबर सामने आई थी. भले ही राबता फिल्म फ्लॉप रही थी लेकिन इन दोनों की जोड़ी काफी हिट थी. खबरें तो यहां तक आई थीं कि सुशांत और अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप के पीछे कृति सेनन का हाथ है. हालांकि दोनों ने कभी इस रिश्ते को आधिकारिक रूप से स्वीकार नहीं किया.





रिया चक्रवर्ती:-
सुशांत सिंह राजपूत पिछले काफी समय से रिया चक्रवर्ती के साथ देखे जा रहे थे. उनके अफेयर की खबरें रिया चक्रवर्ती संग खूब आ रही थीं. खबरें ये भी चल रही थीं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कई मौके पर ये दोनों साथ ही देखे जाने थे. इनके भी अफेयर की खबर की सच्चाई सबके सामने नहीं आई थी लेकिन रिया के साथ सुशांत के अफेयर की चर्चा हर किसी ने की थी.

हालांकि अभिनेत्री रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने संबंधों की अफवाहों पर कभी कोई बात नहीं कही. रिया ने हमेशा सुशांत को एक ‘प्रिय मित्र’ कहकर ही संबोधित किया. उन्होंने कई बार अधिक गहराई में जाने से साफ-साफ इनकार किया था. खबरें तो यहां तक आ रही है कि कुछ दिनों से रिया चक्रवर्ती उनके साथ ही रह रही थीं और सुसाइड की रात सुशांत ने उन्हें उनके घर भेज दिया था.




सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड समेत पूरा देश दुखी है. बताया जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे. रव‍िवार को उनका शव पंखे से लटकता मिला. नौकर ने पुलिस को उनके खुदकुशी की जानकारी दी. सुशांत पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान नजर आ रहे थे. सुशांत की बहन कूपर अस्पताल से वापस बांद्रा के घर में आ गई हैं


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions