जाने सुशांत क्या तंगी में थे, कितने रुपए लेते थे एक फिल्म के सुशांत सिंह राजपूत ?

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली जिसके बाद बॉलीवुड में तहलका मच गया है। किसी को इस बात का विश्वास ही नहीं हो रहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा किया है। बहरहाल अगर हम उनके एक फिल्म की बात करे तो  सुशांत 5 से 7 करोड़ रुपए लेते थे ।सुशांत ने 'एमएस धोनी' और 'केदारनाथ' जैसी हिट फिल्में दीं। आमिर खान की 'पीके' में भी उनके काम की तारीफ हुई थी। फिलहाल, सुशांत एक फिल्म के करीब 5 से 7 करोड़ रुपए तक चार्ज करते थे। फिल्मों के अलावा उनकी कमाई का जरिया विज्ञापन और स्टेज शो भी थे।



लग्जरी कार और बाइक के मालिक थे सुशांत:-
सुशांत के कार कलेक्शन में मसेराटी क्वाट्रोपोर्टो (कीमत 1.5 करोड़) जैसी लग्जरी कार हैं। इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू K1300R बाइक भी थी। 170 बीएचपी पावर जनरेट करने वाली इस बाइक की कीमत करीब 25 लाख रुपए है।सुशांत ने 2018 में चांद पर जमीन खरीदी थी। उनका ये प्लॉट ‘सी ऑफ मसकोवी’ में है। दिलचस्प ये है कि उन्होंने अपने प्लॉट पर नजर रखने के लिए एक दूरबीन भी खरीदी थी। उनके पास एडवांस टेलिस्कोप 14LX00 था।


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions