आखिर नुसरत जहां को लेकर क्यों लोगों ने ममता बनर्जी से कहा शर्म आनी चाहिए तुम्हें? पढ़े रिपोर्ट

आज क‍िसी और की वजह से टीएमसी नेता और बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को लोगों ने सोशल मीड‍ि‍या पर ट्रोल कर दि‍या। उन्‍हें टैग कर कर के लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की। इतना ही नहीं, यहां तक क‍ि ममता बनर्जी को लोगों ने ये तक कह डाला क‍ि ‘शर्म आना चाह‍िए तुम्‍हे’। दरअसल, यह सब हुआ टीएमसी की सांसद नुसरत जहां की वजह से। वे प‍िछले चुनाव में बशीरहाट क्षेत्र से चुनाव जीतकर ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से सांसद बनी हैं। नुसरत जहां ट्व‍िटर, इंस्‍टाग्राम जैसे सोशल मीड‍िया पर काफी एक्‍टिव रहती हैं। सांसद होने के साथ ही वे मॉडल और बांग्‍ला फ‍िल्‍मों की अभि‍नेत्री भी हैं। लेक‍िन रव‍ि‍वार को उन्‍होंने ऐसा कुछ कर द‍िया क‍ि उनके साथ ही पार्टी प्रमुख ममता दीदी भी ट्रोल्‍स के न‍िशाने पर आ गईं।



टिक टॉक पर वीडियो बनाया जाने को लेकर हुआ विवाद :-
दरअसल, नुसरत जहां ने ट‍िक टॉक पर एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है, इस वीड‍ियो में शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनकर एक अंग्रेजी नंबर पर डांस करती नजर आ रही हैं। यह वीडि‍यो उन्‍होंने मि‍म‍ि चक्रवर्ती को भी टैग क‍िया है। इसके बाद क्‍या था। यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया में वायरल हो गया और ट्रोल्‍स के हाथ लग गया।इसके बाद लोगों ने उन्‍हें गैर ज‍िम्‍मेदार बताकर उनकी जमकर आलोचना कर डाली। यूजर्स का कहना है क‍ि जहां कोरोना का कहर जारी है, वहां टीएमसी सांसद को अपने क्षेत्र के लोगों के ल‍िए राहत काम करना चाह‍िए, लेक‍िन वो ट‍िक टॉक पर वीड‍ियो बनाकर पोस्‍ट कर रही है।एक यूजर ने ममता बनर्जी को टैग करते हुए ल‍िखा क‍ि आपने कैसे उम्‍मीदवार को सांसद बना द‍िया। शर्म आना चाह‍िए आपको।एक यूजर ने कहा क‍ि बंगाल में उनके क्षेत्र में लोगों को राशन मांगने के ल‍ि‍ए पीटा गया, वहां की सांसद ट‍िक टॉक वीड‍ियो बनाकर वायरल करने में व्‍यस्‍त है।मॉडल और एक्‍ट्रैस नुसरत जहां बशीरहाट क्षेत्र से प‍िछले लोकसभा चुनाव में टीएमसी की उम्‍मीदवार थी और करीब साढे 3 लाख वोटों से जीतकर सांसद बनी थी। बता दें क‍ि वो कई फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं।




ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions