Engहिंदी

Get App

हम राजनीती एवं इतिहास का एक अभूतपूर्व मिश्रण हैं.हम अपने धर्म की ऐतिहासिक तर्क-वितर्क की परंपरा को परिपुष्ट रखना चाहते हैं.हम विविध क्षेत्रों,व्यवसायों,सोंच और विचारों से हो सकते हैं,किन्तु अपनी संस्कृति की रक्षा,प्रवर्तन एवं कृतार्थ हेतु हमारा लगन और उत्साह हमें एकजुट बनाये रखता है.हम आपके विचारों के प्रतिबिंब हैं,आपकी अभिव्यक्ति के स्वर हैं,हम आपको निमंत्रित करते हैं,अपने मंच 'BharatIdea' पर,सारे संसार तक अपना निनाद पहुंचायें.

News In Shorts कमलनाथ मिले राज्यपाल से, क्या रहा मुलाकात में खास ?

समाचार के मुख्य बिंदु :-


MP के मुख्यमंत्री कमलनाथ (MP Chief Minister Kamal Nath) ने भोपाल के राजभवन (Raj Bhavan in Bhopal) में राज्यपाल लालजी टंडन (Governor Lalji Tandon) से मुलाकात की। सीएम ने राज्यपाल को एक पत्र सौंपा जिसमें बीजेपी द्वारा विधायकों के horsetrading का आरोप लगाया गया और राज्यपाल से अनुरोध किया गया कि वे  बेंगलुरु (Bengaluru) में कैद में रखे गए विधायकों की रिहाई सुनिश्चित करें । राज्यपाल लालजी टंडन से मिलने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया से कहा की  राज्यपाल के अभिभाषण और बजट पर फ्लोर टेस्ट होगा (floor test on the Governor's address and budget), लेकिन यह तभी संभव है जब 22 विधायकों को कैद से मुक्त किया जाए। 





ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Breaking News
Loading...
Scroll To Top