Engहिंदी

Get App

हम राजनीती एवं इतिहास का एक अभूतपूर्व मिश्रण हैं.हम अपने धर्म की ऐतिहासिक तर्क-वितर्क की परंपरा को परिपुष्ट रखना चाहते हैं.हम विविध क्षेत्रों,व्यवसायों,सोंच और विचारों से हो सकते हैं,किन्तु अपनी संस्कृति की रक्षा,प्रवर्तन एवं कृतार्थ हेतु हमारा लगन और उत्साह हमें एकजुट बनाये रखता है.हम आपके विचारों के प्रतिबिंब हैं,आपकी अभिव्यक्ति के स्वर हैं,हम आपको निमंत्रित करते हैं,अपने मंच 'BharatIdea' पर,सारे संसार तक अपना निनाद पहुंचायें.

News In Shorts : ममता बनर्जी अगली बार वेस्ट बंगाल में नहीं बांग्लादेश प्रचार करेंगी : बीजेपी नेता

न्यूज़ इन शॉर्ट्स, समय की बचत  :-

असम के मंत्री और गुवाहाटी में भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा (Assam minister and BJP leader in Guwahati Himanta Biswa sarma) ने ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए कहा की,  ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) भारत के संविधान में निहित नागरिकता खंड को फिर से परिभाषित करने की कोशिश कर रही हैं, मुझे लगता है कि अगली बार वह पश्चिम बंगाल (West Bengal ) में नहीं बल्कि बांग्लादेश (Bangladesh) में चुनाव प्रचार करेंगी। वह (ममता बनर्जी) बांग्लादेशी घुसपैठियों ( Bangladeshi infiltrators) के लिए खड़ी हो गई है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि सभी बांग्लादेश से आये बांग्लादेश जो बंगाल में रहते है और चुनावों में वोट डाल रहे है वो सब  भारतीय नागरिक (Indian citizens ) है और उन्हें नए सिरे से नागरिकता के लिए आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है। बनर्जी ने दिल्ली में सांप्रदायिक दंगों (communal riot) से निपटने के लिए मोदी सरकार को भी दोषी ठहराया, जिसने अब तक 42 लोगों की जान ले ली है, और दावा किया कि वह पश्चिम बंगाल को दूसरी दिल्ली ( Delhi) में बदलने की अनुमति नहीं देगा।





ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Breaking News
Loading...
Scroll To Top