Engहिंदी

Get App

हम राजनीती एवं इतिहास का एक अभूतपूर्व मिश्रण हैं.हम अपने धर्म की ऐतिहासिक तर्क-वितर्क की परंपरा को परिपुष्ट रखना चाहते हैं.हम विविध क्षेत्रों,व्यवसायों,सोंच और विचारों से हो सकते हैं,किन्तु अपनी संस्कृति की रक्षा,प्रवर्तन एवं कृतार्थ हेतु हमारा लगन और उत्साह हमें एकजुट बनाये रखता है.हम आपके विचारों के प्रतिबिंब हैं,आपकी अभिव्यक्ति के स्वर हैं,हम आपको निमंत्रित करते हैं,अपने मंच 'BharatIdea' पर,सारे संसार तक अपना निनाद पहुंचायें.

News In Short : पिछली बार की तरह इस बार भी अरविन्द केजरीवाल नहीं मनाएंगे होली, बताई ये वजह ?

News In Short (Breaking News):-


नमस्कार, न्यूज़ इन शॉर्ट्स में आज हम बात करेंगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Chief Minister Arvind Kejriwal ) के बारे में जिन्होंने मीडिया को बताया की  "मैं इस साल भी होली नहीं मना रहा हूं, इस वजह से (कोरोनावायरस (Coronavirus)) और हाल ही में दिल्ली में हुई हिंसा (Riots), जिसमें कई लोगों की जान चली गई।  लोगों को इस बात का दुख है कि न तो मैं और न ही कोई मंत्री या विधायक होली मनाएगा " ( minister or MLA)। आपको बता दे की पिछले वर्ष भी पुलवामा हमले के शहीदों (martyrs of Pulwama attack) की याद में उन्हें श्रद्धांजलि देते (paying tribute) हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने होली न खेलने का फैसला लिया था। 




ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Breaking News
Loading...
Scroll To Top