• ताज़ा खबर

    18 साल तक इस एक्टर को नही मिला था काम, हो गया था कंगाल, गुमनामी में हुई थी मौत




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे 18 साल तक इस एक्टर को नही मिला था काम, हो गया था कंगाल, गुमनामी में हुई थी मौत.

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स है, जो कुछ सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री से गुमनाम हो जाते है, और कुछ सालों तक काम न मिलने की वजह से यह सितारे पैसों के मोहताज हो जाते है। कई ऐसे सितारे है, जो काम न मिलने की वजह से मरने से पहले कंगाल हो गए थे, और गुमनामी की हालत में ही इनकी मौत हो गई थी। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताएंगे।

    इस एक्टर का नाम है महेश आनंद, जो एक समय मे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हुआ करते थे, और फिल्मों में खतरनाक विलन का किरदार निभाने के लिए जाने जाते थे। अपने करियर मे अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ भी काम किया है।




    दरअसल कुछ सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में फेमस रहने के बाद एक समय ऐसा आया, जब उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया था, और लगभग 18 सालों तक इन्हें किसी भी फिल्म में काम नही मिला, जिसकी वजह से महेश फिल्म इंडस्ट्री से गुमनाम हो गए थे।गुमनामी में लगभग 18 साल बाद फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने उन्हें फिल्म 'रंगीला राजा' मे एक छोटी सी भूमिका मे काम दिया था। जो इनकी आखिरी फिल्म साबित हुई।

    लगभग 18 साल तक काम न मिलने की वजह से महेश आनंद को काफी ज्यादा आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था, जिसका खुलासा खुद उन्होने 'रंगीला राजा' के दौरान दिए गए इंटरव्यू मे किया था।काम न मिलने की वजह से पैसों के मोहताज हो चुके इस एक्टर की मौत 9 फरवरी 2019 को यारी रोड मे स्थित उनके घर मे हुई थी। उनकी उम्र सिर्फ 57 साल थी।



    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।