• ताज़ा खबर

    स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार.



    दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है आपका भारत आईडिया में तो दोस्तों आज हम जिस विषय पर बात करने वाले हैं वह विषय है, स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार.

    नीचे खबर की वीडियो देखे :




    अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारीअच्छी लगी हो तो हमारे चैनल को Subscribe कर हमारी छोटी सी Youtube फैमिली से ज़रूर जुड़े। नीचे दिए गए बटन को click कर हमारे चैनल को Subscribe करें.








    स्वामी चिन्मयानंद मामले में बड़ी खबर है। पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसआईटी ने सुबह करीब साढ़े आठ बजे छात्रा को उसके घर से गिरफ्तार किया। पिता ने गिरफ्तार करने की पुष्टि की है। छात्रा को मेडिकल के लिए ले जाया गया। उसके बाद छात्रा को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने छात्रा को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। छात्रा पर चिन्मयानंद से फिरौती मांगने का आरोप था। फिरौती का एक वीडियो सामने आया था, जिसके बाद छात्रा और उसके तीन साथियों पर पुलिस ने फिरौती मांगने का केस दर्ज किया था। 

    पांच करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में जेल में बंद सचिन उर्फ सोनू और विक्रम सिंह को मंगलवार को एसआईटी ने रिमांड पर लिया था। जेल से निकलने के बाद दोनों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया और इसके बाद एसआईटी दोनों को लेकर पुलिस लाइन स्थित कैंप कार्यालय लेकर पहुंची थी। 

    इससे पहले मंगलवार को चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा ने हाईकोर्ट से लौटकर एडीजे प्रथम न्यायालय में एसआईटी द्वारा की गई अब तक की जांच रिपोर्ट तलब करने और अग्रिम जमानत का प्रार्थना पत्र दाखिल किया था।कोर्ट ने सुनवाई के बाद अगली तारीख 26 सितंबर तय की थी। यानि की कल छात्रा की जमानत पर सुनवाई होगी। बता दें कि चिन्मयानंद से फिरौती मांगने के मामले में आरोपी छात्रा मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे पिता और भाई व भारी पुलिस सुरक्षा के साथ कोर्ट पहुंची थी। यहां एसआईटी की टीम भी साथ में थी। 


    इस खबर पर आपकी क्या राय है टिप्पणी कर जरूर बताएं