• ताज़ा खबर

    UN में मिशन कश्मीर फेल, डेढ़ फुट का रेड कॉर्पेट वेलकम,क्या इसलिए गई मलीहा लोधी की कुर्सी?



    दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है आपका भारत आईडिया में तो दोस्तों आज हम जिस विषय पर बात करने वाले हैं वह विषय है,  "UN में मिशन कश्मीर फेल, डेढ़ फुट का रेड कॉर्पेट वेलकम...क्या इसलिए गई मलीहा लोधी की कुर्सी?

    नीचे खबर की वीडियो देखे :


    ###


    अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारीअच्छी लगी हो तो हमारे चैनल को Subscribe कर हमारी छोटी सी Youtube फैमिली से ज़रूर जुड़े। नीचे दिए गए बटन को click कर हमारे चैनल को Subscribe करें.








    जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान को दुनिया के हर मंच पर मुंह की खानी पड़ी है. हाल ही में संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान को बुरी हार का सामना करना पड़ा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय मंच पर दुनिया के सामने पाकिस्तान की पोल खोल दी. इन्हीं सबकुछ से बैकफुट पर पहुंचे इमरान खान ने अब एक्शन लिया है, संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की प्रतिनिधि मलीहा लोधी को UNGA खत्म होते ही हटा दिया गया.

    मलीहा लोधी की अगुवाई में पाकिस्तान को UN के मंच पर काफी कुछ झेलना पड़ा, जिसकी वजह से ये एक्शन हुआ है. जानें बीते दिनों मलीहा लोधी की अगुवाई में ऐसा क्या हुआ कि इमरान खान ने उन्हें हटा ही दिया...

    अब कौन बना पाकिस्तानी प्रतिनिधि?

    पाकिस्तानी सरकार ने मलीहा लोधी को संयुक्त राष्ट्र में प्रतिनिधि के पद से हटाया, वहां पर नई नियुक्ति की गई. पाकिस्तान की ओर से अब मुनीर अकरम UN में प्रतिनिधि बनाया गया है, लेकिन ये मामला भी विवादित हो गया. मुनीर अकरम पर अमेरिका में ही अपनी गर्लफ्रेंड को पीटने का आरोप लगा था, जिसके बाद अमेरिका ने पाकिस्तान को उन्हें पद से हटाने को कहा था.

    इस खबर पर आपकी क्या राय है टिप्पणी कर जरूर बताएं