• ताज़ा खबर

    Chandrayaan-2 पर कुमार विश्वास ने कही ऐसी बात कि सब हो गए भावुक.




    एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी ने यह साबित कर दिया है कि वह भारत के प्रति कितने निष्ठावान हैं। आज जब अंतरिक्ष में भारत एक और बड़ी सफलता पाने चूक गया तो पीएम नरेंद्र मोदी ने इसरो चीफ के सिवान को गले लगा लिया। गले मिलते ही जब के सिवान रोने लगे तो मोदी बोले हम आपके साथ हैं। दरअसल मिशन चन्द्रयान अपने अंतिम पड़ाव पर था। लेकिन जैसे ही चन्द्रयान चन्द्रमा की सतह पर उतरने वाला था, वैसे ही विक्रम लैंडर का संपर्क इसरो से टूट गया। पूरे देश में गमगीन माहौल छा गया। लेकिन आज पूरा देश भारतीय वैज्ञानिकों के साथ खड़ा है।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    गले लगते ही जब के सिवान रोने लगे तो कुमार विश्वास ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि,"इस समय ये भारत के प्रधानमंत्री या किसी दल के नेता का नहीं बल्कि 125 करोड़ भारतीयों का कंधा है। जिसकी आश्वस्ति पाकर भारत का विज्ञान जल्दी ही फिर चंद्रमा को छुएगा। इसरो के तपस्वियो आपकी मेहनत ज़िंदाबाद, आपकी प्रतिभा ज़िंदाबाद। देश के बेटों के साथ खड़े होने का आभार।"




    कुमार विश्वास ने जैसे ही यह बयान दिया। लोग भावुक हो उठे। एक यूजर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि,"देश का मुखिया जब देश के वैज्ञानिकों को ऐसे समय पर भी गले लगा ले, तो यकीन मानो चांद पर तो क्या हम सूरज को भी नाप लेने का इरादा रखते हैं।" आपको बता दें कि अमित शाह, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी जैसे कई दिग्गजों ने भी भारतीय वैज्ञानिकों का हौसला बढ़ाया।




    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।