• ताज़ा खबर

    मोदी जी के साथ वायरल हो रही इस बच्चे की तस्वीर में जाने यह बच्चा किसका है और कौन है?




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे उस तस्वीर के बारे में जिसको हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने शेयर किया है . हम जानेंगे कि आखिर उस तस्वीर में मोदी जी के साथ खेल रहा बच्चा कौन है .

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटे बच्चे के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में बच्चा उनकी गोद में बैठा है और मेज पर रखी चॉकलेट और दूसरी चीजें उठाने की कोशिश कर रहा है। दूसरी तस्वीर में मोदी अपने नन्हें दोस्त को हवा में उछालकर बहलाते दिख रहे हैं। तस्वीरों को शेयर कर मोदी ने लिखा है कि ये बेहद खास दोस्त आज संसद में उनसे मिलने आया। 


    पीएम की इस बच्चे की कुछ घंटे के भीतर ही वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर खूब पसंद कर रहे हैं। ये छोटा बच्चा जिस तरह से पीएम की गोद में मस्ती कर रहा है, वो भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग बच्चे को खूब दुआएं दे रहे हैं।





    सोशल मीडिया यूजर जहां बच्चे की पीएम के साथ मस्ती को पसंद कर रहे हैं तो वहीं लगातार ये भी सवाल कर रहे हैं कि ये बच्चा है कौन? दरअसल मोदी की ये खास दोस्त भाजपा के सांसद सत्यनारायण जटिया की पोती है। मंगलवार को जटिया के बेटे और बहू ससंद आए थे तो इसी दौरान उन्होंने मोदी से भी मुलाकात की। इस दौरान मोदी ने बच्चे के साथ वक्त बिताया।

    पीएम ने बच्चे के साथ खेलते हुए अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं। वहीं ये बच्चा कौन है, इसकी डिटेल पीएम ने साझा नहीं की। भाजपा सांसद सत्यनारायण जटिया के परिवार के साथ मोदी की तस्वीर सामने आई तो बच्चे के बारे में पता चला।





    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।