• ताज़ा खबर

    हो गया खुलासा- विश्व कप 2019 में इन 2 खिलाड़ियों को लेकर कोहली से नाराज थे रोहित शर्मा !




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे उस खबर के बारे में जिसमें यह बताया गया है कि इस वजह से रोहित शर्मा कप्तान कोहली और कोच रवि शास्त्री से नाराज थे.

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    आईसीसी टूर्नामेंट 2019 बेहद रोमांचक रहा जिसका दर्शकों ने भरपूर आनंद उठाया. इस टूर्नामेंट का खिताब इंग्लैंड टीम ने जीतकर अपने नाम दर्ज किया. फाइनल मुकाबला इस टूर्नामेंट का न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला गया था. ये मुकाबला काफी दिलचस्प रहा जोकि टाई रहा था, फिर इसके बाद सुपर ओवर खेला गया.


    लेकिन दिलचस्प बात ऐसी रही कि सुपर ओवर में भी मुकाबला दोनों टीमों के बीच टाई रहा. फिर आईसीसी नियम के अनुसार सबसे अधिक बाउंड्री लगाने वाली टीम को विजेता चुना गया यानी इंग्लैंड टीम विश्व चैंपियन बनी.





    आपको बता दें 'गल्फ न्यूज' ने अपनी एक रिपोर्ट में यह दावा कर दिया है कि वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम एक नहीं बल्कि दो गुटों में खेली थी. एक गुट कप्तान विराट कोहली का था और दूसरा गुट रोहित शर्मा का था. लेकिन उन्होंने तो अपनी रिपोर्ट में यहां तक कहा है कि रोहित शर्मा के किसी भी फैसले पर विराट एवं रवि शास्त्री ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी जिससे रोहित शर्मा काफी नाराज चल रहे थे.

    मोहम्मद शमी ने इस टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया था जिसे देखते हुए ऐसा कहा जा रहा था कि सेमीफाइनल मुकाबले में उनकी जगह लगभग पक्की है. लेकिन टॉस के समय मालूम हुआ, विराट कोहली ने मोहम्मद शमी नहीं बल्कि भुवनेश्वर कुमार को टीम में खिलाने का मौका दिया. इस रिपोर्ट के मुताबिक इस फैसले पर रोहित शर्मा काफी नाराज हुए थे. रोहित शर्मा चाहते थे रविंद्र जडेजा और मोहम्मद शमी को लगातार मौके दिए जाएं, तो टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ.



    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।