• ताज़ा खबर

    साक्षी का केस निपटा नहीं, अब केशव प्रसाद मौर्य के करीबी भाजपा नेता के साथ हो गया वही कांड




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे एक और भाजपा नेता के बारे में जिनके घर की बेटी ने साक्षी मिश्रा कि तरह  दूसरी जाति में विवाह कर अपने घरवालों पर जान से मारने कि धमकी देने  का आरोप लगाया है ।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    भाजपा विधायक राजेश मिश्रा और उनकी बेटी साक्षी मिश्रा का केस अभी निपटा ही नहीं था, इसी बीच एक और भारतीय जनता पार्टी के नेता सुर्खियों में आ गए हैं। फर्क बस इतना है कि इस बार नेता की बेटी नहीं बल्कि पोती है जिसने दूसरी जाति में शादी कर ली। एबीपी न्यूज वेबसाइट के मुताबिक उसने इस शादी के बाद वीडियो भी वायरल कर दिया और अपने परिवार से अपनी जान का खतरा बताया है।


    भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी जैसा काम इस बार जिस नेता की पोती ने किया है उनका नाम मुरारी लाल अग्रवाल है। वो प्रयागराज के भाजपा के कद्दावर नेता हैं और डिप्टी मेयर भी रह चुके हैं। इतना ही नहीं उनको डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का करीबी माना जाता है। उनकी पोती दीक्षा ने भी साक्षी की तरह दूसरी जाति में शादी कर ली है।


    प्रयागराज के एमजी रोड की रहने वाली 24 साल दीक्षा यहीं से इंटीरियर डेकोरेशन का कोर्स कर रही है। वो एक आश्रम से भी जुड़ी है। यहां पर उसकी मुलाकात ऋतुराज सिंह राजपूत नाम के लड़के से हुई थी। इसके बाद दोनों ने शादी कर दी। दीक्षा ने इसके बाद वीडियो बनाकर वायरल किया है कि उसके दादाजी अपने रुतबे का इस्तेमाल कर उसके पति को धमका रहे हैं। इसकी वजह उसने ऋतुराज का दूसरी जाति से होना बताया है। वहीं भाजपा नेता मुरारी लाल अग्रवाल का कहना है कि ऋतुराज ने बहला फुसलाकर उसे भगाया है। उन्होंने ऋतुराज और उसके परिवार के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट लिखवा दी है।




    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।