• ताज़ा खबर

    मुश्किल में फंसे सन्नी देओल, लोकसभा सदस्यता हो सकती है रद्ध जानिए पूरा मामला ।




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम सन्नी देओल के बारे में बात करेंगे जो कि एक  मुश्किल में फंस गए है ।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    फिल्म अभिनेता और गुरदासपुर से भाजपा के सांसद सनी देओल से हालिया लोकसभा चुनाव में अपने खर्च का ब्योरा देने को कहा गया है क्योंकि पता लगा कि उनका चुनावी खर्च 70 लाख रुपये की वैधानिक सीमा से अधिक था. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

    गुरदासपुर जिला निर्वाचन अधिकारी-सह-उपायुक्त विपुल उज्ज्वल ने देओल को अपने चुनाव खर्च खाते का ब्योरा देने के लिए नोटिस जारी किया.उज्ज्वल ने कहा, ‘‘पता लगा कि उनका चुनावी खर्च 70 लाख रुपये से अधिक था.




    ’' देओल ने गुरदासपुर सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ को 82,459 मतों के अंतर से हराया था. उज्ज्वल ने चुनाव खर्च के आंकड़े पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया लेकिन आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि प्रारंभिक गणना के अनुसार, देओल का चुनावी खर्च 86 लाख रुपये पाया गया.

    उज्ज्वल ने कहा कि देओल के चुनाव खर्च की राशि ‘‘अंतिम’’ आंकड़ा नहीं है. उन्होंने कहा कि देओल को खातों का वास्तविक ब्योरा पेश करने के लिए नोटिस जारी किया है. उज्ज्वल ने कहा कि अधिक खर्च पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी.



    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।