• ताज़ा खबर

    आठवले ने संसद में कहीं ऐसी बात की मोदी और सोनिया लगे खिलखिलाकर हसने, देखे वीडियो ।




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम रामदास आठवले के बारे में जिन्होने संसद में कुछ ऐसा कहा कि पूरा संसद हसने लगे ।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    राजस्थान के कोटा से बीजेपी (BJP) सांसद ओम बिड़ला (Om Birla) को लोकसभा (Lok Sabha) स्पीकर चुना गया है. बुधवार को उन्हें स्पीकर चुने जाने के बाद सभी पार्टी के नेताओं ने बधाई दी और वक्तव्य दिया. इस दौरान जिस नेता ने अपने भाषण से सबका ध्यान खींचा वो हैं रामदास अठावले (Ramdas Athawale). रामदास अठावले के भाषण पर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और यूपीए अध्यक्ष सोनिया (Sonia Gandhi) सहित सदन में मौजूद सभी नेता खिलखिलाकर हंस पड़े. हो भी क्यों न...अठावले ने बात ही ऐसी कही थी. 





    रामदास अठावले ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी. अठावले ने कहा, 'राहुल जी ने बहुत कोशिश की, लेकिन लोकतंत्र में लोग जो चाहते हैं उनकी सरकार बनती है. जब आपकी सत्ता थी, तो मैं आपके साथ था. चुनाव से पहले कांग्रेस वाले बोल रहे थे कि इधर आओ, लेकिन मैंने बोला मैं उधर आकर क्या करूंगा. मैंने हवा का रुख देखा था कि हवा मोदी जी के साथ है'. रामदास अठावले के इतना कहते ही पीएम मोदी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत तमाम नेता हंस पड़े.  



    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।