• ताज़ा खबर

    धोनी के घर से आ रही है बुरी खबर, मामला हाई प्रोफ़ाइल होने के कारण पुलिस तुरंत हरकत में ?




    महेंद्र सिंह धोनी इस समय वर्ल्ड कप 2019 खेलने इंग्लैंड गए हुए हैं लेकिन यहां भारत में उनके घर से एक बुरी खबर सामने आई है| दिल्ली में नोएडा के अंदर स्थित उनके घर पर रात को चोरों ने हाथ साफ कर दिया है| मीडिया में उड़ रही खबरों की माने तो धोनी के घर से एलईडी टीवी, इनवर्टर, लैपटॉप, मोबाइल फोन और गैस सिलेंडर तक चोरी करके ले गए हैं| आइए जानते हैं पूरी खबर...




    महेंद्र सिंह धोनी का एक घर नोएडा के सेक्टर 104 में स्थित है।क्योंकि मामला महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा हुआ है हाई प्रोफाइल केस होने की वजह से चोरी की तुरंत बाद ही पुलिस हरकत में आ गई और जल्दी ही उन्होंने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। जिन पर चोरी करने का संदेह जताया जा रहा है।




    धोनी के घर चोरी करने आए जिन तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनके नाम सहाबुद्दीन, राहुल और इकलाफ है। हालांकि धोनी खुद इस घर में नहीं रहते हैं यह घर उन्होंने विक्रम सिंह नाम के एक शख्स को किराए पर दे रखा है। धोनी खुद इस समय झारखंड रांची में रहते हैं।दूसरी तरफ धोनी की दस्तानो को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चा हो रही है। धोनी के दस्तानो के ऊपर बने हुए इंडियन आर्मी के लोगों को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है ।बात करे भारतीय टीम के अगले मुकाबले की तो 9 जून को होगा।