• ताज़ा खबर

    जया पर्दा ने बुआ और बबुआ के गठबंधन के टूटते है ली आजम खां और अखिलेश यादव पर चुटकी।




    बसपा-रालोद-सपा वाला महागठबंधन टूटने पर भाजपा नेता जया प्रदा (Jaya Prada) ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि यह तो होना ही था, लेकिन थोड़ी देर से हुआ। उन्होंने कहा कि अगर महागठबंधन लोकसभा चुनाव से पहले टूटता और बहन जी यह निर्णय पहले लिया होता तो आज रामपुर में गणित अलग होता। जो बुआ-बबुआ का रिश्ता है वह तो टूट ही गया।महागठबंधन टूटने की पहली हो चुकी थी भविष्यवाणी । भाजपा नेता जया प्रदा ने रामपुर में मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि बहन जी ने कहा कि अखिलेश अपनी पत्नी डिंपल यादव को जिता नहीं पाए। उनका अपनी पार्टी से लगाव छूट गया है ओर पार्टी पर कोई काबू नहीं है इसलिए वो 11 सीट पर उपचुनाव लड़ना चाहती है। जया प्रदा ने कहा मोदी जी ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि महागठबंधन 30 मई के बाद टूट जाएगा तो वैसा ही हुआ। क्योंकि यह बुआ बबुआ का जो रिश्ता है वह सिर्फ स्वार्थ है और मायावती जी को प्रधानमंत्री बनना है और अखिलेश को यूपी का सीएम बनना है।




    मीडिया के एक सवाल के जवाब में भाजपा नेता जया प्रदा ने कहा, रामपुर में अफवाह फैलाई गई थी, कि मायावती जी देश की प्रधानमंत्री बनेगी। इस अफवाह के बाद गरीब लोग, नदान लोग जो वोट देते है उन्होंने सोचा की मायावती जी प्रधानमंत्री बनने वाली है। उन्होंने कहा कि उन्हें चुनाव में गठबंधन की वजह से नुकसान जरूर पहुंचा है।




    जया प्रदा ने कहा कि आजम खान को हमेशा सुर्खियों में रहने की आदत है। आजम खान कुछ ना कुछ कहते रहते है। कहा कि उन्होंने कल विधानसभा से इस्तीफा देकर उन्होंने दिखाया कि विधानसभा से हम इस्तीफा दे रहे है। अब हर रोज एक-एक ड्रामा करेंगे तो उनकी पार्टी इस बारे में जाने। कहा कि वो चुनाव लड़े या नहीं लड़े ये उनकी पार्टी तय करें।