• ताज़ा खबर

    साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का बरा ऐलान की अब विरोधी भी कर रहे है तारीफ, पढ़े पूरी खबर ।




    लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी ने बहुमत हासिल कर लिया। मध्य प्रदेश की बात करें तो यहां भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को अपना उम्मीदवार घोषित किया था। उनके मुकाबले कांग्रेस ने दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को टिकट दिया था। हालांकि साध्वी ने उनको हराकर सांसद का पद हासिल कर लिया। अमर उजाला वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सांसद बनते ही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बड़ा ऐलान कर दिया है। इस घोषणा को सुनकर विरोधी भी उनकी तारीफ करेंगे।




    गोडसे पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में आने वाली साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल से बड़ी जीत दर्ज की। इसके बाद उनको मंगलवार को गाजियबाद में सावरकर जयंती पर हुए एक समारोह में बुलाया गया था। इस दौरान उनके जेल में अनुभव के बारे में पूछा गया तो साध्वी ने कहा कि मुझे मिले कष्ट देश पर कुर्बान होने वाले वीर-वीरांगनाओं को मिले कष्टों से कम हैं। इसके बाद उन्होंने बड़ा ऐलान कर दिया।





    भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ने गाजियाबाद में जो बड़ा ऐलान किया है वो सराहनीय है। उन्होंने घोषणा की है कि सांसद के रूप में मिलने वाला वेतन का एक रुपए भी वो अपने ऊपर खर्च न करके दान कर देंगी। उन्होंने कहा कि वो भिक्षा में मिले कपड़े और खाना खाएंगी और अब तक जैसे जीवन जीती आई हैं, वो वैसे ही जिएंगी। भाजपा सांसद ने कहा है कि वो अपने वेतन को देश के जरूरतमंदों पर खर्च करेंगी।