BREAKING NEWS : 26 जनवरी के मौके पार जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों का हमला.


क्या है खबर ?...
हिंदुस्तान गणतंत्र दिवस का जश्न मनाने में जुटा है और आतंकी कश्मीर घाटी में अपनी नापाक करतूतों को अंजाम दे रहे हैं. शनिवार को गणतंत्र दिवस पर भी आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमले किए, जिसमें सीआरपीएफ के पांच जवान घायल हो गए. आतंकवादियों ने कश्मीर घाटी के पुलवामा के पंपोर और खानमो इलाके में हमले किए.


अतंकियो ने सेना के कैंप को बनाया निशाना :
आतंकियों ने SOG और CRPF कैंप को निशाना बनाया. इसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी.गणतंत्र दिवस की सुबह तक दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी रही. अब तक सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. इससे पहले इन आतंकियों की संख्या 3 से 4 बताई जा रही थी.


जैश-ए-मोहम्मद के अतांकियों ने किया हमला :
ये आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के बताए जा रहे हैं. ये आतंकी गणतंत्र दिवस पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे. इससे पहले गुरुवार को पाकिस्तान ने पुंछ, राजौरी सेक्टर और सुंदरबनी सेक्टर समेत लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) से सटे चार स्थानों पर सीजफायर तोड़ा था. इन इलाकों में सीमा पार से स्मॉल आर्म्स से फायरिंग की गई थी और मोटार से गोले दागे गए थे. भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का माकूल जवाब दिया था.

Reactions