तलाक की खबर को सही ठहराया तेज प्रताप ने.


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में, दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं तेज प्रताप यादव के बारे में जिनके बारे में बीते दिन यह अफवाह उड़ी थी कि वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देने जा रहे हैं.

तलाक की खबर को सही ठहराया तेज प्रताप ने.

क्या है मामला:
जी हां दोस्तों आपने सही सुना बीते दिन तेज प्रताप यादव के बारे में या खबर उड़ी थी कि वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या  को तलाक देने जा रहे हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके समर्थकों ने यह दावा किया था कि यह सिर्फ और सिर्फ एक अफवाह है लेकिन कोर्ट में अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए अर्जी दायर करने के बाद लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने शनिवार को मीडिया से बातचीत की, समाचार एजेंसी ए एन आई के अनुसार उन्होंने इस दौरान तलाक की अर्जी दायर करने की खबर को सही बताया है और कहा है कि मैंने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है क्योंकि मैं घुट घुट कर जी रहा था और घुट घुट कर जीने से कोई फायदा नहीं है.


पिता से मिलने रांची जाएंगे तेज प्रताप:
आप की जानकारी हेतु हम बता दे कि कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद आखिरकार शनिवार को तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए रांची के लिए निकल चुके हैं. अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार दोनों के बीच आज मुलाकात हो सकती है और विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक तेज प्रताप के नाम से रांची के एक होटल में तीन कमरे बुक किए गए हैं और नियम के हिसाब से एक बार में 3 लोग लालू यादव से मुलाकात कर सकते हैं और मुलाकात करने वालों की सूची खुद लालू यादव तय करेंगे.


तेज प्रताप को मनाने में जुटा पूरा परिवार:
बीते दिन शुक्रवार देर शाम तेज प्रताप यादव ने सिविल कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की थी, जिसमें तेज प्रताप यादव ने 13(1) (1A) हिंदू मैरिज एक्ट के तहत तलाक के लिए अर्जी दी है और मिल रही जानकारी के अनुसार कोर्ट ने तेज प्रताप यादव की तलाक की अर्जी मंजूर कर दी है. तलाक की अर्जी का केस नंबर 1208 है और कोर्ट ने इस अर्जी के लिए सुनवाई की तारीख 29 नवंबर तय की है.अर्जी देने के बाद तेज प्रताप यादव अपने माता पिता से मिलने के लिए रांची रवाना हुए थे लेकिन बार-बार परिवार से फोन आने के बाद उन्होंने रांची जाने का प्रोग्राम रद्द कर दिया था. आपको बता दें कि तेज प्रताप द्वारा तलाक की अर्जी देने के बाद उनकी पत्नी ऐश्वर्या ससुर चंद्रिका राय और ऐश्वर्या राय की मां राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे हैं और रात्रि 11:00 बजे तक वही रहे माना जा रहा है कि पूरा परिवार तेज प्रताप यादव को मनाने की कोशिश में जुटा हुआ है लेकिन तेज प्रताप अपने तलाक के फैसले पर अडिग हैं.


संपादक विशाल कुमार सिंह.

Post a Comment

0 Comments