शर्मनाक अमेरिकी पब ने टॉयलेट में लगाई हिंदू देवी देवताओं की तस्वीर बाद में मांगी माफी.



नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं अमेरिका के बारे में जहां पर फिर से एक बार सत्य सनातन धर्म के देवी देवताओं का मजाक बनाया गया है.



क्या है मामला:
जी हां दोस्तों आपने सही सुना जैसा कि आप सब को पता है आए दिन दूसरे देश तथा दूसरे धर्म के लोग सत्य सनातन धर्म का बिना आधार मजाक बनाते रहते हैं और उसी क्रम में फिर से एक बार अमेरिका में सत्य सनातन धर्म के देवी देवताओं का मजाक बनाया गया है. अक्सर पश्चिमी देशों में यह देखा गया है कि शौचालय में सीटों पर भगवान गणेश की तस्वीर तथा जूतों पर अराधनिए भगवान श्री राम की तस्वीर दर्शाई जाती रही है.

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे। 

न्यूयॉर्क में सत्य सनातन धर्म का किया गया अपमान:
दरअसल न्यूयॉर्क के एक पब से ऐसी घटना सामने आई है जो कि बेहद ही शर्मनाक है. पूरी जानकारी के लिए आपको बताना चाहेंगे कि, अंकिता शर्मा जो कि एक भारतीय हैं और फिलहाल के लिए उनका निवास स्थान अमेरिका का न्यूयॉर्क शहर है . अंकिता वीकेंड की पार्टी के लिए शनिवार को एक पब में गई हुई थी और उसी दौरान वो फ्रेश होने के लिए उस पब की वीआईपी बाथरूम में गई जहां पर उन्होंने उस बाथरूम की टाइल्स पर सत्य सनातन धर्म के हिंदू देवी देवताओं की तस्वीर जड़ी हुई देखी जिसके बाद वह गुस्से से तिलमिला गई.




इस घटना के बाद पब के मालिक ने मांगी माफी :
इस घटना के बाद अंकिता ने एक पोस्ट के जरिए पत्र लिखते हुए लिखा कि मैं बीते महीने एक पब में गई थी जहां पर मुझे बीआईपी बाथरूम में सत्य सनातन धर्म के हिंदू देवी देवताओं की तस्वीर जड़ी हुई दिखी, दीवारों पर भगवान गणेश, माता सरस्वती, माता काली तथा भगवान शिव जैसे हिंदू देवी देवताओं की छवियां लगी हुई थी जिसके लिए पब के मालिक को माफी मांगते हुए उन तस्वीरों को तुरंत से तुरंत हटाना चाहिए. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद पब के मालिक ने माफी मांगते हुए उन तस्वीरों को जल्द से जल्द हटाने की बात कही है.




Post a Comment

0 Comments