राहुल गांधी पर केस करेंगे शिवराज सिंह चौहान: दी चेतावनी


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में, दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं शिवराज सिंह चौहान के बारे में जिन्होंने राहुल गांधी पर केस करने की चेतावनी दी है और कारण क्या है आज हमारे चर्चा का विषय वही रहेगा.

राहुल गांधी पर केस करेंगे शिवराज सिंह चौहान: दी चेतावनी

क्या है मामला:
जीहां दोस्तों आपने सही सुना शिवराज सिंह चौहान जो कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस कर सकते हैं और उन्होंने इसकी जानकारी देर रात को दी. दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 2 दिन के मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं और सोमवार को एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मामा जी के  बेटे हैं उनका पनामा पेपर्स में उनका नाम निकला है, पाकिस्तान में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पनामा पेपर्स में नाम निकला तो उनको जेल हो गई लेकिन यहां चीफ मिनिस्टर के बेटे पनामा पेपर्स में नाम निकलता है तो कोई कार्रवाई नहीं होती.


क्या कहा शिवराज सिंह चौहान ने:
जैसा आप सबको पता है राहुल गांधी हमेशा से अपने के बेबुनियादी बातों तथा इल्ज़ामों के लिए जाने जाते हैं, बताया जा रहा है कि राजनीतिक भाषण में अपने बेटे का नाम घसीटे जाने पर मुख्यमंत्री शिवराज जी राहुल गांधी से काफी नाराज हैं और उन्होंने देर रात उठकर इसकी जानकारी दी और कहा कि वह मंगलवार को राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे. मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही है जिसका खामियाजा राहुल गांधी को भुगतना पड़ सकता है. हम हमेशा मर्यादा रखते हैं लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे कार्तिकेय का नाम पनामा पेपर्स में लाया है और उन्होंने सारी हदें पार कर दी है सो कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं.


शिवराज सिंह के बेटे ने भी दी चेतावनी:
आपको बता दें कि सिर्फ शिवराज सिंह चौहान ने ही नहीं बल्कि शिवराज जी चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने भी राहुल गांधी के बयान पर विश किया और लिखा कि आज राहुल गांधी जी ने मुझे पनामा पेपर्स में संलिप्त होने का झूठा बयान दिया है और इस बात से मैं व्यथित हूं कि बचपन ए की आड़ में वे सार्वजनिक मंच से मेरे और मेरे परिवार की प्रतिष्ठा खंडित कर रहे हैं यदि 48 घंटे में उन्होंने माफी नहीं मांगी तो मैं उन पर कठोरतम कानूनी कार्यवाही के लिए बाध्य हो जाऊंगा.


संपादक : विशाल कुमार सिंह

Post a Comment

0 Comments