केरल नन बलात्कार मामला : मुख्य गवाह की हुई हत्या



नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में, तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं केरल नन बलात्कार मामले के ऊपर जहां होशियारपुर में मुख्य गवाह का शव मिला है.
केरल नन बलात्कार मामला : मुख्य गवाह की हुई हत्या

क्या है मामला :
जी हां दोस्तों आपने सही सुना केर नन बलात्कार मामले में मुख्य गवाह की हत्या कर दी गई है, आपको बता दें कि केरल में नन के साथ बलात्कार मामले में मुख्य गवाह फादर कुरियाकोज कट्टूथारा का सोमवार को पंजाब के होशियारपुर जिले के दसवां में रहस्यमय परिस्थितियों में शव मिला. फादर के परिवार का कहना है कि उनकी मौत के पीछे रेप के आरोपी का हाथ हो सकता है, साथ ही साथ परिवार वालों ने यह भी कहा कि बीते दिन फादर ने बताया था कि उनके जान को खतरा है. परिवार वालों ने जांच की मांग की है और जो भी गवाह हैं के लिए पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है.


पुलिस का क्या है कहना :
पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया है कि पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चल जाएगा, पुलिस के अनुसार उनके शरीर पर किसी तरह की चोट के कोई निशान भी नहीं है. डीएसपी ए आर शर्मा ने कहा है कि मुख्य गवाह के हमले की जांच की गई है जहां पर उल्टी के निशान मिले हैं सो अभी यह कह पाना मुश्किल है की मृत्यु का कारण क्या रहा था.




परिवार वालो को पहले से था शक :
अगर पादरी के बारे में बात करें तो 15 दिन पहले ही दसुया के कैथोलिक चर्च में स्थानांतरित किया गया था, पादरी के परिवार वालों ने कहा है कि बिशप के खिलाफ सामने आने के बाद से ही फादर की सुरक्षा को लेकर घर वाले चिंतित है लेकिन परिवार वालों ने यह नहीं सोचा था कि इसका अंजाम यह होगा, बहरहाल जो भी हो सच्चाई का पता तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा.




संपादक : विशाल कुमार सिंह


Reactions