जम्मू में फिर हुआ आतंकी हमला 1 जवान शहीद


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में तो दोस्तों आज हम बात करने वाले जम्मू कश्मीर के बारे में जहां फिर से आतंकियों ने गुरुवार किसान को हमला किया और इसमें एक जवान शहीद हो गया.

जम्मू में फिर हुआ आतंकी हमला 1 जवान शहीद

क्या है मामला:
जी हां दोस्तों आपने सही सुना आतंकियों ने बीते गुरुवार को राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप नंबर 42 पर अचानक से फायरिंग कर दी जिसके चपेत में 2 जवान आ गए और बुरी तरह से घायल हो गए जिसमें एक जवान की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गई तथा दूसरा बुरी तरह से घायल अस्पताल में मौत से जूझ रहा है. आपको बता दें कि यह हमला जम्मू कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों के एक्शन से बौखलाए आतंकियों ने बीते गुरुवार की शाम को सेना की कैंप नंबर 42 पर किया, जिसमें एक जवान की मौत हो गई तथा 1 घायल हो गया. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है.


जवानों ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन:
आतंकियों के इस हमले के बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाई पर आतंकी तो आतंकी होते हैं वह आए और अपने बिल में घुस गए जिसके बाद जवानों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है और आतंकियों की सर्च ऑपरेशन शुरू कर दी गई है. इससे पहले गुरुवार को ही दोपहर को अनंतनाग और बारामूला में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया था जिसके बाद आतंकी बौखला से गए और उन्होंने सेना के कैंप पर हमला कर दिया.


आतंकियों ने पहले भी किया था हमला:
आपको बता दें कि ठीक 1 हफ्ते पहले भी 18 अक्टूबर की रात को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने आईडी विस्फोट कर सुरक्षा बलों को निशाना बनाया था जिसमें सेना के 7 जवान घायल हो गए थे.


संपादक : विशाल कुमार सिंह

Post a Comment

0 Comments