हार्दिक की स्थिति नाजुक पहुंचे अस्पताल।

हार्दिक की हालत ख़राब होते जा रही है, हार्दिक ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी की उन्हें साँस लेने में दिक्कत हो रही है। आपको हम बता दे की हार्दिक ने अपनी गिरती लोकप्रियता के कारण 14 दिनों पहले पाटिल समुदाय के आरक्छन के लिए भूख हरताल शुरू किया था, भूख हरताल के13वें दिन डॉक्टरों ने जाँच के बाद  हार्दिक को अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी।

हार्दिक ने ट्वीट कर बताया की मेरी तबियत बिगड़ने की वजह से मुझे भूख हरताल के 14वें दिन अहदाबाद की सोला सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है, मुझे स्वास लेने में तकलीफ हो रही है और डॉक्टर्स भी भूख के कारण किडनी पर नुकसान बता रहे है। 

14 दिनों से अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल ने कहा है की अगर मेरी मौत भी इस भूख हरताल के दौरान हो जाये तो बीजेपी को कोई फर्क नागि पड़ेगा। हार्दिक ने कहा की मेरे भूख हरताल पर बीजेपी के किसी नेता के तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। गुजरात चुनाव पर हार्दिक पटेल ने कहा की, कोई बात नहीं भले ही गुजरात का चुनाव हम हार गए हो लेकिन लोकसभा चुनाव भी आ रहे है। 

इधर कांग्रेस ने भभकी भरी धमकी देते हुए कहा है की अगर बीजेपी हार्दिक से बात नहीं करती है तो हम शुक्रवार को बीजेपी के विरुद्ध हार्दिक के साथ 24 घंटे का अनसन करेंगे।

कोंग्रेस के राजनेता हार्दिक से मिलने पहुंचे  उन्होंने संवादाताओं से कहा की अगर बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया हार्दिक के लिए नहीं आती है तो हम सब कल शुक्रवार को जिले के हर मुख्यालयों पर 11 बाजे से लेके अगले दिन 11 बजे तक यानि 24 घंटो के लिए भूख हरताल करेंगे।

गौरतलब है की हार्दिक ने फिर से अपनी लोकप्रियता को गिरते देख फिर से एक बार नौकरीऔर शिक्षा में पाटीदार के लिए आरक्षण की मांग को लेकर भूख हरताल पर है। 

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह 

Reactions