स्वर्णो के बंद के बाद फिर से 10 को भारत बंद की हुई घोषणा।


अभी कल ही स्वर्णो ने बंद की घोसना की थी  कांग्रेस ने आने वाली 10 तारीख को ईंधन के बढे दामों को लेकर भारत बंद की घोसना की है, डीएमके ने भी कांग्रेस के इस बंद का समर्थन देने की बात कही है। डीएमके ने कहा की हमारी पार्टी इस बंद को पूरी तरह से सफल बनाने के कोसिस करेगी, तहे दिल से समर्थन की बात कहते हुए डीएमके प्रमुख स्टालिन ने कहा की हमारी पार्टी उत्साह पूर्वक इसका हिस्सा बनेगी और बंद को पूर्ण सफलता दिलाने में सहयोग करेगी।

कांग्रेस का दावा विपक्छ है उसके साथ :
बता दे की गुरुवार को कांग्रेस ने पेट्रोल और डीज़ल कीमतों पर लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर नरेंद्र मोदी की सरकार को घेरने के लिए आगामी 10 सितम्बर को भारत बंद बुलाने की घोषणा  की है। कांग्रेस ने इस बंद को लेकर ये भी दावा किया है की विपक्छ की और भी पार्टिया हमारा सहयोग कर रही है।

कांग्रेस संगठन के महासचिव अशोक गहलोत ने कहा की, आज देश का कोई वर्ग खुश नहीं है, महंगाई की मार ने सभी की कमड़ तोड़ दी है, पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दाम से सब परेशान है। बीजेपी ने देश में हिंसा का माहौल बना दिया है जिससे हर कोई परेशान है।

गहलोत ने बंद की जानकारी देते हुए कहा की गुरुवार की बैठक में ये तय किया गया की 10 सितम्बर को ईंधन के बढे दामों के खिलाफ हम सरकार के विरुद्ध भारत बंद करेंगे, ये बंद 10 तारीख को सुबह 9 बजे से शाम 3 बजे तक चलेगी ताकि जिससे जनता को दिक्कत न हो।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह 


  
Reactions