Default Image

Months format

View all

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

404

Sorry, the page you were looking for in this blog does not exist. Back Home

Ads Area

लवरात्रि फिल्म पर सलमान सहित 76 लोगो पर हुआ केस।

बोलीवूड ने तो जैसे ठान सी ली है की कुछ भी हो जाए वो सनातन धर्म को आहत करने वाली फिल्मे बनायेंगे ही, लेकिन जो आग पद्मावत से उठी थी उसका असर अब लव रात्रि पर भी दिखने लगा है।

आपको जैसा की ज्ञात हो कुछ दिन पहले पद्मावत आयी थी जिसके विरोध में राजस्थान से करनी सेना द्वारा विरोध की चिंगारी उठी थी वैसा ही फिर से कुछ लव रात्रि के विरोध  में हो रहा है।

आपको बतादे की लव रात्रि के निर्माता सलमान खान है, जो पहले भी दाऊद से रिश्तो तथा हिरन को मारने के अपराध में फस चुके है। सलमान खान इस फिल्म में अपनी गोद ली हुई बहन अर्पिता के पति को डेब्यू करवा रहे है जो नवरात्रि के वक्त दर्शको के बिच आएगी।

माता दुर्गा की पावन नवरात्री का एक प्रकार से उपहास करती ये फिल्म हिन्दू समाज के लोगो के गुस्से का शिकार हो रही है।आपको हम बता दे की बिहार के मुज़फरपुर जिले में इस फिल्म के निर्माता सलमान तथा फिल्म में शामिल पूरी टीम पर सामाजिक-धार्मिक सौहार्द को लेकर मामला दर्ज करवाया गया है। आपको जानकार हैरानी होगी की इस फील के विरुद्ध सलमान खान सहीत 76 लोगो पर केस की गयी है।

सलमान खान सहित 76 लोगो के विरुद्ध ये केस मुज़फरपुर के सीजेएम अदालत में किया गया है। आपको हम बता दे की पहले भी इस फिल्म की नाम को लेकर कई हिन्दू समुदाय की संगठनो न आपत्ति जताई थीजिसमे विश्व हिंदी परिसद ने कहा था की इस फिल्म का नाम बदला जाये जाये नहीं तो हम इसकी स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे।



सम्पादक : विशाल कुमार सिंह 

आपकी प्रतिक्रिया

खबर शेयर करें

Post a Comment

Please Allow The Comment System.*