ISIS का आतंक पहुंचा बिहार/Terror of ISIS in India

छात्र के बेसुध शरीर के पास मिला ISIS का पत्र जिसमे लिख था "तुम हिन्दू हो इसलिए तुम्हे मरना होगा ", पढ़े पूरी खबर :




आखिर वो कौन सी सोच है जो कभी फिदायनी बन कर खून खराबा करती है तथा निर्दोष लोगो की जान लेती है। आखिर वो कौन सी सोच है जो समज को तोरने का काम कर रही है, प्यार मोहब्बत ख़त्म करती है।आखिर वो क्या चीज है जो इन आतंकवादियों को किसीकी का जान लेने में आनंद देता है। इस बार एक घटना हुई है जो शायद आपको झकझोर दे, अब हमारे देश भी ISIS ने अपने पैर फ़ैलाने सुरु कर दिए है।

वीडियो में देखिये कैसे कश्मीरी आतंकियों की जैकार कर रहे है


देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके से लापता बीसीए स्टूडेंट ट्रोनिका सिटी के पास जंगल में बेसुध  परा हुआ मिला है तथा उसके पास एक ISIS का धमकी भरा पत्र भी मिला है।

वीडियो में देखे आतंकियों ने कैसे सेना पर छुप कर हमला किया


पुलिस को जहाँ लड़के की बेसुध हालत में शरीर मिली वहाँ से पुलिस ने कुछ दस्तावेज भी बरामद किये है जिनपर ISIS लिखा हुआ है और कुछ आपत्तिजनक शब्द भी लिखे हुए है, जिनमे पाकिस्तान का भी जिक्र है।पुलिस ने जो पत्र बरामद किये है उसमें लिखा हुआ है तुम हिन्दू हो इसलिए तुमको मरना होगा, तुम मुस्लमान नहीं हो इसलिए तुमको मरना होगा। लड़के को बेसुध हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पढ़े पिछले 4 दिनों में वादी में जवानो पर कितने हमले हुए


कहा जा रहा है की सोमवार की रात को बिट्टू को कुछ लोग गाड़ी में अगवा करके ले गए थे, जिसके बाद BCA स्टूडेंट मिंटू को नहीं पता है उसके साथ क्या हुआ। पुलिस ने कहा है की ये मामला माहौल ख़राब करने के लिए किया गया है और हम इसका पूरा पता लगा के रहेंगे।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।
Reactions