Engहिंदी

Get App

हम राजनीती एवं इतिहास का एक अभूतपूर्व मिश्रण हैं.हम अपने धर्म की ऐतिहासिक तर्क-वितर्क की परंपरा को परिपुष्ट रखना चाहते हैं.हम विविध क्षेत्रों,व्यवसायों,सोंच और विचारों से हो सकते हैं,किन्तु अपनी संस्कृति की रक्षा,प्रवर्तन एवं कृतार्थ हेतु हमारा लगन और उत्साह हमें एकजुट बनाये रखता है.हम आपके विचारों के प्रतिबिंब हैं,आपकी अभिव्यक्ति के स्वर हैं,हम आपको निमंत्रित करते हैं,अपने मंच 'BharatIdea' पर,सारे संसार तक अपना निनाद पहुंचायें.

कांग्रेस की धमकी संघ की शाखा नहीं लगने देंगे

फिर से कोंग्रेस ने उगला जहर कहा अगर खुले में नमाज पढ़ने से रोका तो संघ की शाखा नहीं लगने देंगे।


गुरुग्राम की सरकारी जमीन तथा खुले में नमाज पढ़े जाने का हिन्दू सगठनो द्वारा विरोध करने के बाद खड़ा हुआ विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। गौरतलब है की हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भी खुले में नमाज न पढ़े जाने के विवाद का समर्थन किया था अब यही राजनैतिक तूफान कांग्रेस खेमे में जा पहुंचा है।

इस विवाद में कांग्रेस ने खुले में नमाज पढ़े जाने का समर्थन किया है। कांग्रेस ने कहा है की खुले में नमाज
पढने दिया जाये अगर ऐसा नहीं होता है तो रास्टीय स्वयं-सेवक संघ की सखाये भी नहीं लगने देंगे। ये बात हरियाणा से कांग्रेस पार्टी के विधायक तथा पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने कही है। कुलदीप शर्मा के साथ पूर्व मंत्री आफताब अहमद भी मौजूद थे।

आप सब को पता होगा की कुछ दिनों पहले गुरुग्राम में हिन्दू संगठन के द्वारा नमाज को रोक दिया गया था। इस हिन्दू संगठन का कहना था की अभी खुले में नमाज पढ़ने का एक ट्रेंड्ज़ चल गया है और ये सब एक साजिस के तहत हो रहा है। इन कार्यकर्ताओ का कहना है की अब ये जिहादी कट्टरपंथियों का लव जिहाद के बाद लैंड जिहाद चल रहा है, जिसके तहत पहले तो ये खुले में नमाज पढ़ने के लिए एक जगह चुनते है फिर कुछ समय बीतने के बाद वहाँ मस्जिद निर्माण सुरु कर देते है और फिर उस जगह पर अपना कब्ज़ा कर लेते है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने इस बात का समर्थन किया था की खुले में नमाज पढ़ना गलत है बस इसी के विरोध में कांग्रेस विधायक कुलदीप शर्मा ने कहा की अगर मुस्लिमो को खुले में नमाज पढ़ने से रोका गया तो संघ की सखाये भी ये लोग नहीं लगने देंगे। वही पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने कहा की मुख्यमंत्री खट्टर ने मुसलमानो के भावना को आहात किया है इसलिए कांग्रेस पार्टी अब संघ की सखाओ का विरोध करेगी

 सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।
Breaking News
Loading...
Scroll To Top