Default Image

Months format

View all

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

404

Sorry, the page you were looking for in this blog does not exist. Back Home

Ads Area

टीएमसी नेता यशवंत सिन्हा ने शेयर की मोदी जी की एडिटेड तस्वीर और फैलाया झूठ, पढ़े रिपोर्ट

जैसा की आप सबको पता है भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा इसी वर्ष बंगाल चुनाव के दौरान ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी में शामिल हुए थे और शायद इसी का नतीजा है कि वो टीएमसी में शामिल होते हैं निम्न मानसिकता वाली राजनीति शुरू कर चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पूर्व खेल मंत्री किरण रिजुजू की अगुवाई में  टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली मीराबाई चानू को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में लगाए गए पोस्टर की झूठी तस्वीर यशवंत सिन्हा द्वारा ट्विटर अकाउंट पर साझा की गई जिसमें मीराबाई चानू को पदक दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया गया था।


टीएमसी नेता यशवंत सिन्हा ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को बदनाम करने के लिए तस्वीर को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा की, “कृपया पीछे की फोटो देखिए और जो लिखा है उसे एक बार पढ़िए। मेडल मीराबाई चानू मेहनत करके लाई हैं या मोदी जी ने। अगर किसी को ओलंपिक पर मेरे आखिरी ट्वीट पर कोई आपत्ति है तो इस तस्वीर की पृष्ठभूमि में क्या लिखा है कृपया उसे देखें।” आप नीचे यशवंत सिन्हा द्वारा शेयर की गई ट्वीट को देख सकते है।


क्या है सच्चाई :

अब आपके मन में यह सवाल जरूर उठ रहा होगा कि आखिर टीएमसी के नेता यशवंत सिन्हा द्वारा ट्विटर पर साझा की गई तस्वीर की सच्चाई क्या है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 27 जुलाई को प्रेस सूचना ब्यूरो यानी पीआईबी ने इस कार्यक्रम की वास्तविक वीडियो शेयर की थी जहां आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि वीडियो के बैकग्राउंड में कहीं भी "धन्यवाद मोदी जी" जैसी पंक्ति इस्तेमाल नहीं की गई है। फिर भी बिना जांचे यशवंत सिन्हा ने इस तस्वीर को सिर्फ नफरत की राजनीति के लिए ट्विटर पर साझा कर दिया। 

जयंत चौधरी ने भी फैलाई झूठ :

टीएमसी नेता यशवंत सिन्हा के अलावा राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भी इस कार्यक्रम की गलत तस्वीर ट्विटर पर साझा की है जयंत चौधरी ने ट्विटर पर यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, ”पदक विजेता का अभिनंदन तो ठीक है, लेकिन ‘धन्यवाद मोदी जी मेडल दिलाने के लिए’ कुछ ज़्यादा नहीं हो गया? भक्ति, चापलूसी और प्रोपगेंडा में खिलाड़ी का अपमान तो मत करो!” आपको बता दें कि जयंत चौधरी ने अपनी की गई इस गलती के लिए माफी मांग ली है लेकिन वही टीएमसी नेता यशवंत सिन्हा ने कोई माफी नहीं मांगी है।

तो दोस्तों आप समझ गए होंगे की लेफ्ट की तरफ से चाहे वह कांग्रेस पार्टी हो या फिर सपा, बसपा, शिवसेना या ममता बनर्जी की टीएमसी यह सभी पार्टियां केंद्र सरकार को बदनाम करने के लिए हर वह गिरी हुई हरकत करती हैं जिससे हमारा संविधान लज्जित होता है।  फिर भी यह पार्टियां झूठ के अस्तित्व पर अपनी राजनीति की रोटी सेकना चाहती हैं, इसलिए आप सभी से यह एक अनुरोध है और आग्रह भी की आप कोई भी खबर की हैडलाइन पढ़ते हैं या साझा करते हैं तो उसकी वास्तविकता जरूर जांच लें क्योंकि आज की राजनीति उस गटर की तरह हो गई है तो सिर्फ गंदगी ही नहीं बल्कि अपने आसपास के वातावरण को भी अशुद्ध कर देती है।

आपकी प्रतिक्रिया

खबर शेयर करें

Post a Comment

Please Allow The Comment System.*