राहुल गाँधी ने टोक्यो पैरालिंपिक में भी धर्म का जहर घोला, पढ़े रिपोर्ट


जैसा कि हम सब जानते हैं कांग्रेस नेता तथा वायनाड से सांसद राहुल गांधी अपनी गतिविधियों के कारण हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं और हम यह भी जानते हैं कि धर्म के नाम पर राजनीति कर राहुल गांधी हमेशा मुसलमानों को लुभाने की कोशिश करते रहते हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने सोमवार 30 अगस्त को ट्विटर पर पैरा एथलीट सुमित अंतिल को  टोक्यो पैरालिंपिक में जैवलिन थ्रो में स्वर्ण पदक जीतने के लिए बधाई दी। राहुल गांधी ने अपने किए गए ट्वीट में अंतिल की जो फोटो लगाई उस फोटो में राहुल गांधी ने अपने हिंदू विरोधी धर्म एजेंडा के परंपरा को आगे बढ़ाते हुए फोटो को क्रॉप कर दिया।

 तस्वीर क्रॉप करने से धर्म विरोधी एजेंडा कैसा :

अब आपके मन में यह सवाल जरूर उठ रहा होगा कि यह की फोटो को क्रॉप करने से धर्म का क्या मतलब, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें अंतिम में ॐ का चेन पहना था, उसमे राहुल गांधी ने ॐ को काट दिया। हालाँकि, लोगो ने अंतिल की सही फोटो शेयर करने में जरा भी देर नहीं लगाई। शेयर की गई फोटो में आप देख सकते हैं कि अंतिल ने ‘ओम’ वाली चेन पहनी हुई है।

कई लोगों ने पूरी तस्वीर भी शेयर की, जिसे भारतीय खेल प्राधिकरण द्वारा साझा किया गया था। इसमें ‘ओम’ पेंडेंट बहुत साफ़ दिखाई दे रहा था। राकेश कुमार नाम के यूजर ने राहुल गाँधी को टैग करते हुए कहा, ”फ़ोटो को तो क्रॉप कर लोगे, लेकिन हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ी व मेडल लाने वाले भी भगवान के और देश के भक्त हैं। इनके विचार, भावनाओं को क्रॉप नहीं कर सकते… हर जगह टुच्ची मानसिकता दिखानी जरूरी है क्या?”

आपकी प्रतिक्रिया

खबर शेयर करें

Post a Comment

Please Allow The Comment System.*