Default Image

Months format

View all

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

404

Sorry, the page you were looking for in this blog does not exist. Back Home

Ads Area

कोरोना मरीजों को खुश करने के लिए डॉक्टर ने किया जबरदस्त डांस रितिक भी हुए कायल देखें वीडियो

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक डॉक्टर वर्ष 2019 में आई मल्टीस्टारर फिल्म वॉर के गाने घुंघरू पर डांस करते दिख रहे हैं. जो डॉक्टर वीडियो में डांस करते दिख रहे हैं उनकी पहचान अरुप सेनापति के रूप में हुई है. आपको बता दें कि डॉक्टर ने असम स्थित सिलचर के मेडिकल कोरोना वार्ड में भर्ती मरीजों के मनोरंजन और उनका मन बहलाने के लिए यह डांस किया, जिसकी अब चौतरफा तारीफ हो रही है. अरुप सेनापति ईएनटी सर्जन स्पेशलिस्ट है, जिनके डांस की वीडियो की तारीफ सोशल मीडिया पर काफी हो रही है और खासकर इनके डांस के पीछे छिपे मकसद कि लोग सराहना कर रहे हैं. आपको बता दें कि वायरल डांस का वीडियो उनके सहकर्मी डॉ सैयद फैजान अहमद ने ट्विटर पर साझा किया, जिसके बाद यह वीडियो काफी वायरल हो गया.



 

क्या लिखा अनूप सेनापति के सहकर्मी डॉ सैयद फैजान अहमद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए:-
अरुप सेनापति के सहकर्मी डॉ सैयद फैजान अहमद ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि,"मिलिए मेरे ड्यूटी सहकर्मी डॉक्टर अरुप सेनापति से, जो कि असम के सिलचर मेडिकल कॉलेज में ईएनटी सर्जन है. वह कोरोना वायरस से प्रभावित मरीजों को खुश करने के लिए उनके सामने डांस कर रहे हैं". यह खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.



रितिक रोशन ने भी तारीफ की:-
इस वीडियो के वायरल होने के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रितिक रोशन ने भी इस वीडियो को देखा और तारीफ कि. डांस करने वाले डॉक्टर की तारीफ करते हुए अभिनेता रितिक रोशन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “डॉक्टर अरुप से कहिए मैं बहुत जल्द उनसे डांस स्टेप्स सीखने वाला हूँ. फिर किसी दिन असम में उनके जैसा बेहतरीन डांस कर पाऊँ, अद्भुत ज़िंदादिली.” जैसा की आप सबको पता है कोरोना वायरस की चुनौतियां अभी भी पूरे विश्व के लिए कम नहीं हुई है. ऐसे में किसी डॉक्टर का पूरी सुरक्षित पोशाक में इस प्रकार से डांस करना उन मरीजों के लिए सकारात्मक माहौल पैदा करता है जो इस से जूझ रहे हैं.


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे पेज को अभी लाइक करे,कृपया पेज लाईक जरुर करे :- 




आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


आपकी प्रतिक्रिया

खबर शेयर करें

Post a Comment

Please Allow The Comment System.*