गाजियाबाद की पटाखा फैक्ट्री में धमाका सात लोगों की मौत अभी भी 20 लोग अंदर फंसे हुए पढ़े रिपोर्ट

Bharatidea, गाजियाबाद (लखनऊ) 5, जुलाई, 2020 : एक बड़ी खबर आ रही है कि गाजियाबाद की पटाखा फैक्ट्री में धमाका हुआ है आपको बता दें कि इस धमाके में 7 लोगों की मौत हुई है और 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं तथा अभी तक की जानकारी के अनुसार 20 लोग मोदी नगर स्थित इस फैक्ट्री के अंदर फंसे हुए हैं।



क्या है पूरी खबर :-
अचानक हुए इस धमाके से इलाके में अफरा-तफरी और दहशत का माहौल सा बन गया धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी थी।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पटाखा फैक्ट्री के आसपास के घरों में भी पटाखा बनाने का काम चलता है। इस पटाखा फैक्ट्री में काम करने वाली ज्यादातर महिलाएं ही थी, स्थानीय लोगों के मुताबिक फैक्ट्री यहां लंबे समय से चल रही थी। इस फैक्ट्री में केक में लगाई जाने वाली फुलझड़ी बनाई जाती थी। इस फैक्ट्री का मालिक आसपास के घरों में अपना कच्चा माल भेज करके पटाखे बनवाया करता था।

मौके पर पहुंची पुलिस, विधायक डॉ मंजू शिवाज और भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश सिंघल को ग्रामीणों ने घेर लिया और शव को हाथ नहीं लगाने दे रहे थे, बाद में समझाने पर इन्होंने प्रशासन को अपना काम करने दिया। साथ ही साथ आपको बता दें कि इसके अलावा शहीद नगर इलाके में भी एक फैक्ट्री में आग लगने की खबर सामने आई है, यहां आग इतनी भयंकर थी कि 10 दमकल की गाड़ियों को इस आग को बुझाने में घंटों की मशक्कत करनी पड़ी।



ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे पेज को अभी लाइक करे,कृपया पेज लाईक जरुर करे :- 




आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions