कांग्रेस किसके साथ चीन या भारत, राहुल गांधी ने देश और प्रधामंत्री पर ही उठाए सवाल ।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चीन सीमा विवाद पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. गुरुवार को राहुल गांधी ने एक वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने सवाल किया कि चीन ने हमारे शस्त्रहीन सैनिकों की हत्या कर दी इसके लिए कौन जिम्मेदार है?राहुल गांधी ने अपने वीडियो संदेश में कहा, ‘..चीन ने हिंदुस्तान के शस्त्रहीन सैनिकों की हत्या करके बहुत बड़ा अपराध किया, इन वीरों को बिना हथियार के खतरे की ओर किसने भेजा, क्यों भेजा? आखिर कौन जिम्मेदार है?



सोनिया गांधी की देन है ये संधि चर्चा :-
संबित पात्रा ने कहा कि चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की मौजूदगी में एक संधि की गई थी, जिसमें पार्टी लेवल पर ये हुआ था कि अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय मसलों पर दोनों पार्टियां आपस में बातचीत करेंगी. राहुल गांधी इस संधि के बारे में क्यों नहीं बोलते हैं.संबित पात्रा ने कहा कि जिस प्रकार का अविश्वास भारत के प्रति राहुल गांधी दिखाते हैं, वो गैरजिम्मेदाराना है, आप प्रधानमंत्री के बारे में जो बयान देते हैं, वो गलत है. जब (राहुल गांधी) कहते हैं कि डरा हुआ प्रधानमंत्री, तब आप एक व्यक्ति पर नहीं देश पर हमले कर रहे हैं.


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions