2 बच्चों को छोड़कर मायके गई थी पत्नी, मासूम बेटी का पिता ने ही कर दिया रेप

यूपी में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है जहां एक पिता ने ही अपनी 9 साल की बेटी का रेप कर दिया. यह मामला रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र के एक गांव का है.जानकारी के मुताबिक रामपुर में एक पिता ने अपनी 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. एक दिन पहले ही उसकी पत्नी मायके से आई थी और अपने दो बच्चों को पति के पास छोड़कर वापस मायके चली गई थी. उसी रात को पिता ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दे दिया.



क्या कहना है पुलिस का :-
पड़ोसियों ने चीखने-चिल्लाने की घटना पर मौके पर जाकर देखा तो पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. परिवार से पूछताछ करने पर इस मामले में आरोपी की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया.इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची की मां ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी करीब 9 साल की बच्ची के साथ पिता ने ही रात में दुष्कर्म किया. बच्ची की मां उस समय मायके में थी.


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions