सुशांत और अर्जुन कपूर की चैट के स्क्रीनशॉर्ट वायरल- जब सुशांत ने कहा था-"भाई मिल लो

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड सितारों को ही नहीं देशभर को हिला कर रख दिया है। एक बार फिर इस आत्महत्या ने मानसिक पीड़ा जैसे विषय को लाकर खड़ा कर दिया है। इस निधन ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बहस को तेज कर दिया है। इन सभी विषयों को सुशांत की मौत की वजहों से मिलाकर देखा जा रहा है। खैर अब जो भी बहस जारी हो सुशांत सिंह राजपूत वापस नहीं आने वाले, उम्मीद है बस वह सुकून में रहें। सुशांत सिंह राजपूत संग अर्जुन कपूर ने पर्सनल चैट शेयर की। उन्होंने बताया कि दोनों की आखिरी बात कब और क्या हुई थी।



अर्जुन ने क्या कहा :-
अर्जुन कपूर ने लिखा, "18 महीने पहले... ये आखिरी मैसेज हम दोनों की बातचीत के हैं जब सुशांत और सारा की फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई। जितना मैंने महसूस किया वह अपनी मां को फिल्म की रिलीज के दौरान मिस कर रहे थे। मैं सुशांत को बहुत अच्छे से तो नहीं जानता लेकिन यशराज फिल्मस, इवेंट्स, स्क्रीनिंग्स के दौरान उनसे मिला हूं।"
"मैं पूरी तरह तो नहीं समझ पाया कि आखिर इस कदम के पीछे क्या कारण थे लेकिन दर्द को जरूर फील कर सकता हूं जिसे सुशांत ने अपनी मां के खो जाने के बाद फील किया। उनकी जिंदगी में मां के जाने के बाद एक खालीपन जरूर था। तुम सुकून में हो दोस्त.. मेरी ऐसी ही उम्मीद है। जो कुछ आज हुआ, मैं उम्मीद करता हूं हम उससे सीखें। मैं जानता हूं जब ये सब तमाशा बंद होगा तो सब समझ पाएंगे कि तुमने जो कुछ किया उसका सिर्फ कोई एक कारण नहीं था। "

अर्जुन कपूर और सुशांत की चैट
अर्जुन कपूर- बिग हग भाई..

सुशांत सिंह राजपूत- लव यू भाई, मैं जानता हूं तुम समझते हो..

अर्जुन कपूर- हां बिल्कुल, एक दिन जरूर..

सुशांत सिंह राजपूत- हां..

अर्जुन कपूर- बधाई केदारनाथ के लिए.. सोन चिरिया के लिए बिल्कुल भी इंतजार नहीं हो रहा। वो तुम्हें जरूर तुमपर गर्व महसूस कर रही होंगी।

सुशांत सिंह राजपूत- भाई मैं तुमसे मिलना चाहता हूं। मुझे बताओ कब तुम मिल पाओंगे..चियर्स



सबको अपनी राय रखने का हक:-
गृह मंत्री शाह ने कहा कि चुनाव में गोली मारने का बयान उचित नहीं था तो राहुल गांधी के डंडे मारने वाला बयान भी ठीक नहीं था. मुद्दा आज भी ये है कि किसी का विरोध किस प्रकार से और किस चीज के लिए होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस तरह से शाहीन बाग का समर्थन करने वालों को अपने विचार रखने का अधिकार है. उसी प्रकार से हमें भी हमारे विचार व्यक्त करने का अधिकार है और हमने वो किया.



CAA पर फिर से रखी अपनी बात :-
गृह मंत्री ने कहा कि हमारा मन शुद्ध है और हम शुद्ध मन से काम करते हैं. हमने कभी भी धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं किया है. मैं आज भी देश को बताना चाहता हूं कि CAA में ऐसा कोई भी प्रावधान नहीं है, जो देश के मुस्लिमों की नागरिकता ले सकता हो.शाह ने कहा कि कश्मीर में स्थिति सामान्य है. कोई भी वहां जा सकता है, लेकिन कोई वहां भड़काने वाले भाषण करेगा तो सरकार को कदम उठाने पड़ेंगे. उन्होंने कहा कि अभी कोई भी वहां जाए हम सबको परमिशन दे रहे हैं. सिर्फ वहां के कुछ नेता कुछ प्रावधानों के तहत अभी नजरबंद हैं.




ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions