किसी की जिंदगी बर्बाद करके अब सफाई दे रहे हैं सलमान, सुशांत सिंह पर फिर बोले सलमान

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूरा देश शोक में डूबा है. एक तरफ लोग एक्टर के जाने पर दुख जाहिर कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के एक तबके पर निशाना भी साध रहे हैं. इस समय एक्टर सलमान खान को भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. अब खुद सलमान ने सोशल मीडिया पर इस मामले में प्रतिक्रिया दी है.




क्या कहा सलमान ने :-दि
सलमान खान ने एक ट्वीट कर सभी से सुशांत के परिवार का साथ देने की अपील की है. वो ट्वीट कर कहते हैं- मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें. भावनाओं को समझने की कोशिश करें. इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने. किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है.सलमान खान ने एक ट्वीट कर सभी से सुशांत के परिवार का साथ देने की अपील की है. वो ट्वीट कर कहते हैं- मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें. भावनाओं को समझने की कोशिश करें. इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने. किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है.



यहां ट्वीट देखे:-




ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions