बरी सफलता सेना को पिछले 24 घंटों में मार गिराए 8 आतंकी पढ़े रिपोर्ट

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा और शोपियां में पिछले 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने आठ आतंकवादियों को मार गिराया है। इनमें पांच शोपियां में और तीन अवंतीपोरा एनकाउंटर में मारे गए। दोनों जगह सर्च ऑपरेशन फिर से शुरू किया गया है।जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने शुक्रवार को बताया कि सुबह यहां की एक मस्जिद में छिपे दो आतंकियों को मार गिराया गया। दरअसल,अवंतीपोरा के पम्पोर के मीज इलाके में गुरुवार को एक इनपुट के बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को तो मार गिराया था, लेकिन बाकी आतंकी भागकर स्थानीय जामा मस्जिद में घुस गए थे। इस मस्जिद का कैम्पस बहुत बड़ा है, लिहाजा सुरक्षाबलों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। मारे गए आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के थे।




इस महीने 35 आतंकी मारे गए:-
19 दिन में आज 11वां एनकाउंटर था। इससे पहले 9 एनकाउंटर में 28 आतंकी मारे गए। पिछले दिनों पाकिस्तान से ऑपरेट हो रहा नार्को-टेरर रैकेट भी पकड़ा गया। ये रैकेट आतंकियों के लिए फंडिंग में मदद कर रहा था।


ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions