बच्ची ने सोनू सूद से पूछा- अंकल मम्मा को नानी के घर भेज दोगे, ऐक्टर ने दिया शानदार जवाब

कोरोनोवायरस महामारी के बीच प्रवासियों को उनके घर भेजने के बाद अभिनेता सोनू सूद राहत प्रयासों में सबसे आगे रहे हैं।  अभिनेता को राजनेताओं, सेलेब्स और आम लोगों से समान रूप से प्रशंसा मिली है और कुछ लोगो ने तो सोशल मीडिया पर कुछ अजीबोगरीब अनुरोध भी किए हैं।जैसे कि क्या वह लोगों को ब्यूटी पार्लर और शराब की दुकान पर जाने में मदद कर सकते हैं पर अब उन्हें एक छोटी लड़की से अनुरोध मिला, जो अपने पिता की ओर से बोलती प्रतीत होती है।  लड़की कहती है “सोनू अंकल… मैंने सुना है आप लोगों को घर भेज रहे हैं।  तो, पापा पूछ रहे हैं, क्या आप मम्मा को नानी के घर भेज पाएंगे?  मुझे बताएं, इतना कह कर “बच्चा अपने वीडियो संदेश को समाप्त कर देता है.



सोनू ने दिया शानदार जवाब :-
बच्ची का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा, “अब यह बहुत चुनौतीपूर्ण है।  पूरी कोशिश करेंगे। प्रवासियों को सोनू की मदद ने उन्हें एक नायक में बदल दिया।  सोशल मीडिया पर अभिनेता के प्रशंसकों ने हाल ही में 20 साल पहले की उनकी पुरानी ट्रेन पास की एक तस्वीर का खुलासा किया, जब वह खुद ट्रेन से 420 रुपये में यात्रा करते थे। प्रशंसक ने लिखा था “जिसने जीवन में संघर्ष किया है, वह दूसरे व्यक्ति के दर्द को समझ सकता है। सोनू ने इसे रीट्वीट किया और लिखा, "जीवन एक पूर्ण चक्र है।"46 वर्षीय अभिनेता, जिन्हें सिम्बा और दबंग जैसी फिल्मों में खलनायक की भूमिका के लिए जाना जाता है, को वास्तविक जीवन के नायक के रूप में देखा जा रहा है।  



ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions