कोरोना की महामारी में इस एक्ट्रेस ने जीता सबका दिल अब तक खिला चुकी है 75000 लोगों को खाना पढ़े रिपोर्ट

कोरोना वायरस की दहशत के बीच कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस मुश्किल वक्त में साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। प्रणिता की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वो अपने हाथों से खाना बनाती और पैक करती नजर आ रही हैं। इस दौरान प्रणिता ने 21 दिनों में 75 हजार लोगों को खाना खिलाया है। प्रणिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो मास्क पहनकर अपनी टीम के साथ गरीबों के लिए खाना बनाती नजर आ रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस गरीबों को राशन बांटने और फंड जुटाने में भी मदद कर चुकी हैं।



हंगामा 2 से कर रही है है डेब्यू:-
बता दें कि साउथ एक्ट्रेस प्रणिता शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और मिजान जाफरी के साथ  फिल्म ‘हंगामा 2’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 14 अगस्त को रिलीज हो सकती है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है। इसके साथ ही प्रणिता ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आएंगी। प्रणिता ने 2010 में कन्नड़ फिल्म पोरकी से करियर शुरू किया था। इसके बाद वो अब तक बावा, उदयन, जरासंध, शगुनी, मिस्टर 420, व्हिसल, अतारिंतिकी दारेदी, अंगारका, ब्रह्मा, मास, डाइनामाइट, ब्रह्मोत्सव, जग्गू दादा और मास लीडर जैसी फिल्मों में काम किया है। 



ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions