News In Short : कोरोना वायरस का असर अब भारतीय खेलो में भी दिख रहा है .

समाचार के मुख्य बिंदु :-
अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (The All India Football Federation) ने CO -ID-19 कोरोनवायरस (coronaviruses.) के ताजिकिस्तान पोस्ट-आउट प्रकोप (Tajikistan post-out outbreak) के लिए अंडर -16 राष्ट्रीय (the under-16 national team) टीम के एक्सपोजर दौरे को रद्द (cancel)कर दिया है।

इससे पहले भी  भारतीय नौसेना के मिलान बहुपक्षीय नौसेना अभ्यास (The Indian Navy's Milan multilateral naval exercise) 18 मार्च(18 March) से विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) में आयोजित करने की योजना बनाई गई थी , जिसे अब कोरोनोवायरस (coronovirus) को देखते हुए रद्द(cancel) किया जा सकता है। सरकार ने सेना, नौसेना और वायु सेना (army, navy and air force) को आने वाले दिनों में 2500 से अधिक संदिग्ध मामलों के लिए संगरोध सुविधाओं(quarantine facilities) के लिए तैयार रहने को कहा है। आपको बता दे की मिलान (Milan multilateral naval exercise) अभ्यास के लिए नई तारीखों पर काम किया जा रहा है जिसमें लगभग 40 देशों(40 countries) को भाग लेना था। 



ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
  





आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


Reactions