ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BlackDay #PulwamaNahinBhulenge, पोस्ट देख कर आंखे हो जाएँगी नम

मुख्य  बिंदु :- 14 फरवरी 2019 को, जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारतीय सुरक्षा कर्मियों को ले जाने वाले सी०आर०पी०एफ० के वाहनों के क...

मुख्य  बिंदु :-
14 फरवरी 2019 को, जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारतीय सुरक्षा कर्मियों को ले जाने वाले सी०आर०पी०एफ० के वाहनों के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था , जिसमें 45 भारतीय सुरक्षा कर्मियों की जान गयी थी।  यह हमला जम्मू और कश्मीर के पुलवामा ज़िले के अवन्तिपोरा के निकट लेथपोरा इलाके में हुआ था। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित इस्लामिक आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी; हालांकि, पाकिस्तान ने हमले की निंदा की और जिम्मेदारी से इनकार किया था, जिसके बाद सरकार ने उचित करवाई की और लगातार प्रयास से पाकिस्तान को वैश्विक स्तर पर उसकी आतंकवादी गतिविधियों के कारण अलग थलग कर दिया। 



आज इस हमले को एक वर्ष बिट गए है और अब तक ट्विटर पर #BlackDay #PulwamaNahinBhulenge ट्रेंड कर रहा है तो आइये आपको कुछ ऐसे पोस्ट दखाते है, जिसके जरिये भारतीय लोगो ने अपने  शहीद जवानो तथा उनके परिवार का आभार व्यक्त करते हुए  वीरों के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. 



ट्रेंडिंग ट्वीट्स :


इन ट्वीट्स को देख कर आपकी आंखे जरूर नम हो जाएँगी।


हमारे जवानो की तरह अपने देश के लिए जिए देशभक्ति से ओतप्रोत रहे.





आज प्यार करने वालो के लिए प्यार का दिन है और देशभक्तो के लिए काला दिन आइये एक साथ उनकी कुर्बानी को हम याद करते है और ईश्वर से प्रार्थना करते है की वो जहाँ भी हो उनकी आत्मा को शांति प्रदान हो, देश उनपर आने वाले अनेक सदियों तक गर्व करेगा और इनकी गाथा आने वाली पीढ़ी को सुनाएगा ताकि हमारी आगे की पीढ़ी देशभक्ति से ओतप्रोत हो न की कन्हैया जैसे गद्दारो से।  


ऐसी तमाम खबर पढ़ने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे                                                            
इस खबर को यूट्यूब पर वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करे। 




फेसबुक पर अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लिखे करे। 
                 


आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।