• ताज़ा खबर

    आखिर क्यों ममता के आवास पर जाने को बेसब्र हैं पश्चिम बंगाल के राज्यपाल




    नमस्कार दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है आपका भारत आईडिया में तो दोस्तों आज हम जिस विषय पर बात करने वाले हैं वह विषय है,  आखिर क्यों ममता के आवास पर जाने को बेसब्र हैं पश्चिम बंगाल के राज्यपाल.

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें और उनकी पत्नी को अपने कोलकाता स्थित आवास पर काली पूजा में शामिल होने के लिये आमंत्रित किया है और सामारोह में शामिल होने का उन्हें बेसब्री से इंतजार है।धनखड़ ने उत्तर 24 परगना जिले में बारासात में काली पूजा के एक पंडाल का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि 1978 से मुख्यमंत्री के कालीघाट स्थित आवास पर हर साल पूजा का आयोजन होता आया है और इसके लिये आमंत्रण मिलने से वह बहुत अभिभूत हैं।

    उन्होंने कहा, ''मैंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर बताया है कि मैं और मेरी पत्नी भाई दूज के अवसर पर उनके घर आना चाहते हैं। उत्तर बंगाल की अपनी यात्रा से लौटकर मुख्यमंत्री ने वापस पत्र लिखा और मुझे और मेरी पत्नी को उनके घर पर होने वाली काली पूजा में सम्मिलित होने के लिये आमंत्रित किया।"




    दरअसल धनखड़ ने यहां पत्रकारों को बताया, ''उनका आमंत्रण मिलने से हमलोग बहुत खुश हैं और उत्सुकता से पूजा में शामिल होने का इंतजार कर रहे हैं। आशा है मुझे यहां किसी और सवाल का जवाब देने की आवश्यकता नहीं है।"

    दिलचस्प है कि बारासात क्लब के मुख्य संरक्षक और टीएमसी नेता धनखड़ को आमंत्रित किये जाने की बात कहकर अपने पद से हट गये जिससे शुक्रवार (25 अक्टूबर) को विवाद पनप गया। तृणमूल संचालित बारासात नगर निगम के अध्यक्ष सुनील मुखर्जी ने कहा कि ''राज्यपाल राज्य सरकार को लेकर पक्षपाती हैं इसलिए क्लब के इस कदम से वह खुश नहीं हैं।



    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।