• ताज़ा खबर

    सांसद हो तो गौतम गंभीर जैसा, कर दी ऐसी घोषणा जिसकी विरोधी तक करेंगे तारीफ




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे भारतीय क्रिकेट के पूर्व बल्लेबाज तथा आज कि राजनीति के सक्रिय बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के बारे में जिन्होंने कुछ ऐसा किया की हर जगह हो रही है उनकी वाहवाही।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    खेल की पिच से देश की राजनीति में कदम रखने वाले सांसद गौतम गंभीर इस समय भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं। उनको लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा ने दिल्ली की पूर्वी सीट से टिकट दिया था। उन्होंने पहली ही बार में बीजेपी को निराश नहीं किया और चुनाव जीत गए। जी न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक इसके बाद अब उन्होंने एक ऐसा फैसला ले लिया है जिसकी विरोधी तक तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे।




    सांसद गौतम गंभीर ने जो बड़ी घोषणा की है वो सांसद के रूप में मिलने वाले वेतन को दान करना है। उन्होंने ट्विटर पर ऐलान कर दिया कि वो दिल्ली पूर्व में अच्छी सुविधाओं और वहां के श्मशान घाट को पुनरुद्धार करने के लिए अपना सांसद के रूप में मिलने वाला वेतन दान कर देंगे। वो बोले कि मेरे शहरवासियों को मदद का ये मेरा तरीका है। हाल ही में उन्होंने दिल्ली में श्मशान घाटों का दौरा भी किया था। वो बोले कि मैं चाहता हूं कि सांसद के रूप में मिलने वाले धन का पूरा पैसा सदुपयोग में लगाया जा सके।




    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।