• ताज़ा खबर

    भारत की शानदार जीत फिर भी इस हरकत की वजह से ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे अनुष्का शर्मा के बारे में जो की बीते मैच में भारत को चीयर करने पहुंची थी लेकिन मैच के दौरान फिर से कुछ ऐसा हुआ कि वह ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई। तो आईये जानते हैं कि किस वजह से अनुष्का शर्मा को फिर से जी त के बाद भी ट्रोल किया गया।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    आईसीसी विश्व कप 2019 के अपने आखिरी लीग मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच को देखने को लिए कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम में मौजूद थीं। मैच के दौरान अनुष्का की तरफ कैमरा कई बार गया और इस दौरान उनकी एक ऐसी हरकत कैमरे में कैद हो गई जिसके लिए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।




    दरअसल अनुष्का शर्मा मैच के दौरान ये पूछती हुईं नजर आईं कि 'फोर का सिग्नल क्या होता है?' फिर क्या था, लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। अनुष्का विराट की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाती नजर आईं। विराट के एक शॉट पर उन्होंने अपने पास बैठे शख्स से पूछा कि फोर का सिग्नल क्या होता है और फिर चौके का इशारा करने लगी। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।



    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।