• ताज़ा खबर

    धवन, भुभनेश्वर के बाद ये तीसरा बरा खिलाड़ी हुआ चोटिल, टीम में प्लेयिंग 11 को लेके चिंता का विषय




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे वर्ल्ड कप के बारे में जहां से भारतीय टीम के लिए बुरी खबर आ रही है ।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    इंग्लैंड एंड वेल्स में ख;ले जा रहे क्रिकेट विश्वकप में टीम इंडिया अभी शिखर धवन की चोट से उबर नहीं पाए थी की इसी बीच कप्तान विराट कोहली के लिए एक और बुरी खबर आई है। ऐसा मन जा रहा है कि टीम के 3D खिलाड़ी कहे जाने वाले विजय शंकर चोटिल हो गए हैं। हालाँकि उनकी चोट इतनी गहरी नहीं है कि वो खेल पाने असमर्थ हो लेकिन हाँ ये टीम इंडिया के लिए सबक जरूर बन सकती है।




    दरअसल, बारिश से धुले मैदान पर टीम इंडिया बुधवार को अफगानी चुनौती से निपटने के लिए मैदान में अभ्यास कर रही थी। तभी टीम के तेज गेंदबाज और यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने विजय शंकर के पैर पर एक शानदार गेंद डाली। जिससे उनके पैर की ऊँगली पर चोट लग गई। हालाँकि बाद में पता चला की चोट गंभीर नहीं है और विजय शंकर फिट है। तना जरूर था की शंकर थोड़ी देर तक दर्द से जरूर परेशां थे।

    सूत्रों के अनुसार भाषा पर इस बात की पुष्टि की गई। जिसमें कहा गया कि गेंद विजय शंकर के पैर में लगी थी और उस समय उन्हें काफी तेज दर्द हुआ था। लेकिन बाद में चोट ठीक हो गई थी। 



    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।