Engहिंदी

Get App

हम राजनीती एवं इतिहास का एक अभूतपूर्व मिश्रण हैं.हम अपने धर्म की ऐतिहासिक तर्क-वितर्क की परंपरा को परिपुष्ट रखना चाहते हैं.हम विविध क्षेत्रों,व्यवसायों,सोंच और विचारों से हो सकते हैं,किन्तु अपनी संस्कृति की रक्षा,प्रवर्तन एवं कृतार्थ हेतु हमारा लगन और उत्साह हमें एकजुट बनाये रखता है.हम आपके विचारों के प्रतिबिंब हैं,आपकी अभिव्यक्ति के स्वर हैं,हम आपको निमंत्रित करते हैं,अपने मंच 'BharatIdea' पर,सारे संसार तक अपना निनाद पहुंचायें.

ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन की तबीयत हुई और नाजुक, ओवैसी ने लोगो से दुआ की अपील की ।




ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई और चंद्रयानगुट्टी विधानसभा सीट से विधायक अकबरुद्दीन गंभीर रूप से बीमार हैं। उन्हें लंदन के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ओवैसी ने इस बात का खुलासा दारुसलम में ईद मिलाप कार्यक्रम के दौरान पार्टी के सदस्यों को संबोधित करते हुए किया था। उन्होंने अपने समर्थकों से अपील की है कि वे भाई की सलामती के लिए दुआ करें।




ओवैसी ने कहा था, 'मैं आपको ईद की मुबारकवाद देता हूं और आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप अकबरुद्दीन की सेहत के लिए दुआ करें। वह इलाज के लिए गए हैं। मुझे पता चला है कि उनकी सेहत एक बार फिर से खराब हो गई है। अल्लाह उन्हें सुरक्षित और उनकी सेहत को ठीक रखे।




लोकसभा चुनाव के समय से ही उनका लंदन में इलाज चल रहा है। 2011 में एक घटना के दौरान उन्हें गोलियां लग गई थी और उन्हें चाकू मारा गया था। जिससे वह घायल हो गए थे। वह इसी का लंदन में इलाज करवा रहे हैं क्योंकि गोलियों के टुकड़े उनकी रीढ़ के पास फंसे हुए हैं। तीन दिन पहले अकबरुद्दीन को फिर से उल्टियां और पेट में दर्द होने लगा। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 





Breaking News
Loading...
Scroll To Top