• ताज़ा खबर

    कोर्ट में भड़की साध्वी प्रज्ञां जज के जाते ही लगी चिल्लाने, पढ़े कारण ।




    मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी और भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर शुक्रवार को मुंबई की एनआईए कोर्ट में पेश हुई. कोर्ट की कार्यवाही जब खत्म हुई तो बाहर आकर साध्वी प्रज्ञा ने खराब कुर्सी मिलने पर नाराजगी जताई. साध्वी प्रज्ञा ने खराब कुर्सी मिलने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जिस सीट पर उन्हें बैठाया गया था वह बेहद गंदी और छोटी थी जिस पर बैठा नहीं जा सकता था.




    साध्वी प्रज्ञा कोर्ट में सुनवाई के लिए  2 बजकर 45 मिनट पर आईं. उन्होंने कोर्ट ने कुर्सी पर बैठने की अनुमति दी लेकिन साध्वी प्रज्ञा ने इनकार कर दिया. सुनवाई के दौरान वे खड़ी रहीं. पूरी सुनवाई के दौरान साध्वी प्रज्ञा एक खिड़की के पास सहारा लेकर खड़ी रहीं और जैसे ही शाम 5 बजकर 15 मिनट पर जज कोर्ट से बाहर निकले  वे चीखने लगीं.




    साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि खराब तबियत होने के बावजूद उन्हें ऐसी कुर्सी पर बैठने के लिए कहा गया जो बहुत छोटी थी. खराब स्वास्थ्य की वजह से वे इस पर बैठ नहीं सकती थीं. इस दौरान साध्वी प्रज्ञा ने चीखते हुए कहा, 'अगर बुलाया है तो कोर्ट में  तो बैठने का स्थान तो दें. कम से कम जब तक सजा नहीं होती तब तक तो मुझे बैठने का अधिकार है. जब सजा हो जाये तो फांसी पर चढ़ा दीजिए.'