• ताज़ा खबर

    एक मदद कैंसर पीड़ित माँ के नाम, शेयर करे और अपने इक्षा हिसाब ईलाज के लिए डोनेट करे।




    नमस्कार दोस्तों आप सब का स्वागत है भारत आईडिया में, इस बार मै किसी राजनीती के ऊपर चर्चा करने नहीं आया बल्कि एक ऐसे विषय पर आप लोगो से मदद मांगने आया हूँ जिसकी सख्त जरुरत किसी जरुरतमंद को है। दरअसल सोशल मीडिया के जरिये मनीष कुमार नाम के व्यक्ति ने मुझ से बात की और अपनी व्यथा बताई की उनकी माँ कैंसर से पीड़ित है और कैंसर अंतिम स्टेज में है। मनीष जी ने बताया की वो एक मध्यम वर्गीय परिवार से आते है और उनके पास इलाज के लिए प्रयाप्त धन राशि नहीं है। 


    मनीष कुमार बताते है की वो किरण देवी के बरे पुत्र है और उनकी माँ कैंसर से पीड़ित है और कैंसर अंतिम चरण (एडवांस स्टेज) में है।  डॉक्टर ने बताया कि कीमोथैरेपी और ऑपरेशन के लिए 10-12 लाख रुपये की लागत आएगी। डॉक्टर ने 8 केमोथ्रैपी के तुरंत पालन के लिए कहा और प्रत्येक थ्रॉपी की लागत लगभग 50000 बताई है।मनीष जी आगे बताते है की थ्रेपी पूरा होने के बाद ऑपरेशन के ट्रीटमेट के लिए उनके पास न तो ज्यादा पैसा है और नाही कोई स्त्रोत जहाँ से वो पैसे इकट्ठा कर सके। वो अपनी माँ के जीवन को बचाना चाहते है और उन्हें नहीं पता कि उनकी माँ के जीवन को कैसे बचाया जाए।

    मनीष जी कहते है की मुझे नहीं पता कि लोग बिना जाने मेरी मदद करेंगे या नहीं, लेकिन अगर आप उनकी माँ के जीवन को बचाने के लिए समर्थन और मदद करना पसंद करते हैं तो कृपया जितनी मदद कर सकते हैं करें।  यहाँ तक कि एक छोटी सी राशि भी उनकी माँ को बचाने में मदद कर सकती है। आशा है कि आप उनमें से एक होंगे जो जरुरत के समय किसी की मदद करना पसंद करते होंगे क्यूंकि हमें पता है माँ का महत्व जीवन में क्या होता है .

    आप निचे दिए हुए लिंक के जरिये मनीष जी की व्यथा जान सकते है और लिंक पर ही क्लिक कर आप डोनेट भी कर सकते है।डोनेट नहीं तो कम से कम शेयर कर इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचाए।  

    https://milaap.org/fundraisers/support-kiran-devi?mlp_referrer_id=1422863&utm_medium=auto_share&utm_source=whatsapp

    आप नीचे देख सकते है सुशांत सिंह राजपूत ने भी डोनेट और शेयर किया है इनके मैसेज को, जरूर मदद करे ।




    अब तक जमा हो चुकी है 6 लाख रुपए की राशि ।