• ताज़ा खबर

    मोहम्मद शमी पर फिर भड़कीं हसीन जहां ने क्यों कहा- खुल्ला बेशर्म लफंगा है शमी




    नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे मोहम्मद शमी के बारे में जो वर्ल्डकप में लगातार अच्छा कर रहे है लेकिन उनकी पत्नी हसीना ने फिर से शमी पर झूठा इल्जाम लगाया है ।

    समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



    विश्व कप 2019 में मोहम्मद शमी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेकर इतिहास भी रचा था। चेतन शर्मा के बाद वे ऐसे दूसरे भारतीय गेंदबाज थे जिन्होंने विश्व कप में हैट्रिक ली थी। खास बात यह है कि विश्व कप के इस संस्करण में शमी का वह पहला ही मैच था। शमी इस मैच में भुवनेश्वर के चोट लगने पर टीम में शामिल किए गए थे। शमी के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने पिछले एक दो साल में अपनी फिटनेस पर जबरदस्त काम किया है जिसकी वजह से ना केवल उनकी गति बढ़ी है बल्कि वे पहले से कहीं बेहतर गेंदबाज नजर आ रहे हैं। 

    ध्यान देने वाली बात यह है कि इन्हीं सालों में शमी लगातार अपनी पर्सनल समस्या से भी जूझते रहे। इस दौरान शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच संबंध बेहद खराब स्तर तक चले गए।




    फेसबुक पर किए इस पोस्ट में हसीन जहां ने शमी के टिक-टॉक अकाउंट के स्कीनशॉट को पोस्ट करते हुए लिखा- 'लफंगे शमी अहमद ने टिक-टॉक अकाउंट खोला है और उसमे 97 लोगों को फॉलो किया है लफंगे ने, जिसमे 90 लड़कियां हैं, खुल्ला बेशर्म लफंगा है। एक बच्ची का बाप होकर शर्म नहीं आती इसे छी छी।' इस पोस्ट में हसीन ने उन लड़कियों की प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट भी डाला है जिनको शमी फॉलो कर रहे हैं। गौरतलब है कि जब शमी ने हैट्रिक ली थी तो हसीन जहां ने कहा था, 'भारतीय टीम को अगर वर्ल्ड कप जीतना है तो इसी तरह का बढ़िया प्रदर्शन जारी रखना होगा। 

    अपने देश के लिए खेलना हर क्रिकेटर के लिए गर्व की बात है और अगर आप अपनी टीम को जिताते हैं तो इससे बड़ी बात कोई हो ही नहीं सकती। मेरी दिल से ख्वाहिश है कि भारतीय टीम विश्व कप लेकर आए।' लेकिन अब ये साफ हो चुका है शमी और उनकी पत्नी के बीच झगड़ा जल्द से खत्म होने वाली बात नहीं लग रहा है।



    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।